Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां ने यमराज के हाथ से छीनी बेटे की जिंदगी, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन,जोफ्रा आर्चर ने कहा - Mother of year

Mother of the year :  किसी के मोबाइल में कैप्चर हुए इस वीडियो में एक हैरतअंगेज घटना देखने को मिलती है। इसमें एक मां अपने जिगर के टुकड़े को मौत के मुंह से वापस खींचकर लाते हुए दिखती है। इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, Mother of the year

Mother snatched son life from Yamraj hand Jofra Archer said  Mother of the year rps
Author
Bhopal, First Published Apr 26, 2022, 9:40 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क, Mother of the year :  सोशल मीडिया पर जिंदगी मौत और जिंदगी दोनों के वीडियो तेज से वायरल होत हैं । कभी -कभी कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं,जिन्हें देखकर भरोसा ही नहीं होता कि ऐसा भी हो सकता है।दरअशल कुछ घटनाएं इतनी अप्रत्यशित होती हैं कि खुद उसमें इनवॉल्व शख्श के लिए ये समझ पाना मुश्किल हो जाता है कि ये कैसे हुआ। ऐसा ही एक वीडियो जो है तो साल 2019 का  लेकिन इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने उसे इस समय  ट्वीट किया है।  

  
वायरल वीडियो वियतनाम के गोई, नाम दीन्ह का है। किसी राहगीर के मोबाइल में कैप्चर हुए इस वीडियो में एक हैरतअंगेज घटना देखने को मिलती है। इसमें एक मां अपने जिगर के टुकड़े को मौत के मुंह से वापस खींचकर लाते हुए नजर आ रही  है। इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, Mother of the year

मां ने आखिरी सेंकड में बचाई बच्चे की जान
इस वीडियो में, तीन लोगों को कुछ सामान के साथ बाइक पर जाते हुए देखा जा सकता है। हाइवे पर अचानक इस मोटरसाइकिल पर ले जाए जा रहे किसी सामान का संपर्क एक कार से हो जाता है। इस दौरान कार और मोरसाइकिल दोनों आगे बढ़ जाती है,पर  बाइक पर पीछे की तरफ बैठे मां और उसका बच्चा नीचे गिर जाते हैं। इस दौरान उनके सामने से तेजी एक ट्रक आ जाता है। सड़क पर गिरे  बच्चे को ट्रक की चपेट में आता देख मां उसे तेजी से पहियों के नीचे से खींच लेती है। ये पूरा घटनाक्रम कुछ सेकंड में ही हो जाता है। डेली मेल के अनुसार, यह चमत्कारिक घटना वियतनाम के गोई, नाम दीन्ह में हुई थी।

 



क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट किया वीडियो
इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने इस वीडियो पर आश्चर्य जताते हुए   ट्वीट किया है, उन्होंने वीडियो पर कैप्शन लिखा है, Mother of the year, वाकई में एक बच्चा सबसे सुरक्षित अपनी मां की गोद में होता है। काल की भी हिम्मत नहीं जब वो किसी मां के आंचल से खींचकर उसके बच्चे को अपने साथ ले जाए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।  

 


हटके में खबरें और भी हैं..

बस बहुत हुआ, इससे ज्यादा ड्यूटी नहीं कर सकता, यह कह कर ड्राइवर बीच रास्ते ट्रेन से उतर गया

कौवे ने लिया पहला कश तो हुआ ये हाल, इसके बाद लगी ऐसी लत रोज आकर छीनकर पीने लगा सिगरेट

एलन मस्क के पास कभी खाने को नहीं थे पैसे, आज बन गए ट्विटर के मालिक 

ऐसी मौत न मिले, कुत्तों ने खरगोश के किए 3 टुकड़े और कच्चा चबा गए, कमजोर दिल वाले वीडियो न देखें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios