Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस बार एंड कैफे को चाहिए डबल-डी ब्रेस्ट साइज वाली पार्ट टाइम महिलाएं, जानिए सोशल मीडिया पर क्या है रिएक्शन

न्यूजीलैंड के एक बार एंड कैफे में पार्ट टाइम नौकरी के लिए अजीबो-गरीब विज्ञापन निकाला गया है। यूजर्स इस बार को इंटरनेट पर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसके जॉब के लिए पुरुषों को भी आवेदन करने को कहा गया है। 

New Zealand bar and cafe seeking part time staff with Double D breasts size women job ad goes viral apa
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2022, 1:58 PM IST

होकिटिका (न्यूजीलैंड)। नौकरी के लिए अब तक कई ऐसे एक से एक विज्ञापन सामने आ चुके हैं, जिन्हें पढ़कर लोग दंग रह गए। एक बार फिर हैरान करने वाला विज्ञापन सामने आया है, जिसकी आलोचना भी खूब हो रही है और लोग इसे महिला विरोधी बता रहे हैं। न्यूजीलैंड के एक बार में जॉब के लिए आई इस एड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस विज्ञापन में लिखा है कि बार को पार्ट टाइम महिला कर्मचारी की तलाश है, जिनके ब्रेस्ट का साइज डबल-डी होना चाहिए और जब वे मुस्कुराती हों तो चेहरा शानदार दिखे। जी हां, आपने  बिल्कुल सही पढ़ा। इस एड की तस्वीर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर वायरल हो रही है, जिसने यूजर्स को नाराज कर दिया है। 

 

 

ट्विटर पर वायरल हो रही इस तस्वीर को जैक केवोर्कियन ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है। इसमें लिखा है, पार्ट टाइम बार स्टॉफ चाहिए। कैंडिडेट के ब्रेस्ट का साइज डबल डी जरूर होना चाहिए। उसकी मुस्कान शानदार होनी चाहिए। व्यवहार और रवैया अच्छा हो। पुरूष भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विज्ञापन न्यूजीलैंड के होकिटिका में स्टंपर्स बार और कैफे की ओर से निकाला गया है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, किसी को होकिटिका में नौकरी चाहिए? 

एड ने यूजर्स को किया नाराज, कमेंट बॉक्स में निकाली भड़ास
ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से इसने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है और यूजर्स इससे काफी नाराज हैं। कई यूजर्स ने गुस्से वाली इमोजी के साथ भी रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा, यह विज्ञापन बताने के लिए काफी है कि आप सेलेक्ट हुए तो वहां रोज आपको परेशान किया जाएगा। यह बेहद गंदा विज्ञापन है। एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं केवल सिंगल डी हूं और ऐसी किसी जगह काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करूंगी। इसकी जगह ऐसे करने वालों की आंखों को जंग खाए चम्मच से बाहर निकालना चाहूंगी। एक अन्य यूजर ने लिखा, मेरे रवैये और व्यवहार के बारे में बिल्कुल अंदाजा मत लगाइए। ऐसे जगह काम करने पर यह बिल्कुल नहीं  हो सकता। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बेटे-बहू के साथ मां भी गई हनीमून पर.. लौटने पर पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

मछली भी होती है बाघ की रिश्तेदार! जानिए क्या नाम है इसका और कहां मिली 

500 कारीगर-4 शिफ्ट में काम...हर घर तिरंगा अभियान के लिए अब्दुल गफ्फार की दुकान पर रोज बन रहा डेढ़ लाख झंडा 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios