Asianet News HindiAsianet News Hindi

ट्विटर पर समोसे को लेकर हुआ पोल और हो गया आविष्कार एक नई डिश का

श्रेयस दोशी नामक ट्विटर यूजर ने कुछ वक्त पहले मजे के लिए सोशल मीडिया पर पोल डाली थी।

power of social media interesting twitter poll lead to invention on new samosa snack PRA
Author
First Published Nov 5, 2022, 2:29 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. एक शख्स ने ट्विटर पर समोसे को लेकर लोगों की पसंद जाननी चाही और इसके लिए एक पोल डाला। पोल डालने के बाद जो हुआ, उस शख्स को उसकी उम्मीद नहीं थी। सोशल मीडिया अब नए प्रोडक्ट लॉन्च करने में कितनी मददगार साबित हो सकती है ये उसका जीता जाता उदाहरण है। 

समोसे को लेकर पूछा था ये सवाल

श्रेयस दोशी नामक ट्विटर यूजर ने कुछ वक्त पहले मजे के लिए सोशल मीडिया पर पोल डाली थी। इस पोल में उसने लोगों से पूछा था कि लोगों को समोसा में कौन सी चीज सबसे अच्छी लगती है? इस पोल पर उसे जमकर वोट मिले और लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। पोल के आधार पर सामने आया कि लोगों को समोसे में उसकी फिलिंग से ज्यादा उसकी पपड़ी पसंद आती है लेकिन उसके बाद जो हुआ श्रेयस को उसकी उम्मीद नहीं थी।

पोल के बाद ट्विटर पर आया ये मैसेज

श्रेयस को इस पोल के कुछ दिन बाद अपने ट्विटर हैंडल पर एक मैसेज आया। ये मैसेज था समोसा पार्टी (Samosa Party) नामक एक फूड चेन के मालिक का। उन्होंने श्रेयस को बताया कि उनके पोल के नतीजों से उन्हें प्रेरणा मिली और उसके आधार पर उन्होंने समोसे की एक नई वैराएटी लॉन्च कर दी है। ये नई वैराएटी समोसा कॉर्नर्स है। फूड चेन के मालिक ने इस नए स्नैक की फोटो भी शेयर की।

समोसे की पपड़ी को ज्यादा पसंद करते हैं लोग

श्रेयस दोशी ने उन्हें भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था हैलो श्रेयस मैं समोसा पार्टी फूड चेन का फाउंडर हूं और आपके पोल के आधार पर हमने समोसा कॉर्नर्स यानी समोसे की स्वादिष्ट पपड़ियों की वैराएटी लॉन्च की है, जिसके चटखारे यहां चटनियों के साथ लिए जा सकते हैं। श्रेयस ने यह पोल 17 सितंबर को किया था, जिसमें 10 हजार से ज्यादा वोट मिले थे। इसमें 57.3 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्हें समोसे की पपड़ी पसंद आती है, तो वहीं 24.2 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्हें फिलिंग पसंद आती है।

 

यह भी पढ़ें : पूरा का पूरा स्कूल ही चुरा ले गए चोर, गूगल मैप से भी गायब हुई इमारत

ऐसी ही रोचक खबरों के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios