Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाथरूम गई महिला को बाथटब पर दिखा बड़ा सा सांप, लंबाई देख रेस्क्यू टीम भी दंग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो थाईलैंड का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक 12 फुट लंबा अजगर घर के बाथरूम में मिला। वह बाथटब के ऊपर रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि, रेस्क्यू टीम ने उसे सुरक्षित उस घर से निकाल लिया। 

python found in bathroom video goes viral apa
Author
First Published Sep 10, 2022, 4:38 PM IST

बैंकांक। थाईलैंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला के घर के बाथरूम में बड़ा सा अजगर दिखाई दिया, जो बाथटब से होते हुए बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। इस विशाल अजगर की लंबाई करीब 12 फुट है। हालांकि, महिला ने तुरंत रेस्क्यू टीम को बुलाया, जिसने अजगर को सुरक्षित बाहर निकाला और जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। 

दरअसल, बंद घर के बाथरूम में बाथटब पर इतना बड़ा अजगर देखकर हर कोई दंग है कि यह यहां तक पहुंचा कैसे। क्लिप में देखा जा सकता है महिला इस वीडियो को तब शूट कर रही है, जब रेस्क्यू टीम उस अजगर को वहां से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए आई। वहीं, रेस्क्यू टीम का एक सदस्य भी इस घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NowThis (@nowthisnews)

यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया, जिसमें इंस्टाग्राम पर यह वायरल हो रहा है। वीडियो को करीब एक करोड़ बार देखा गया है, जबकि साढ़ पांच लाख से अधिक यूजर्स ने इसे पसंद किया है। वहीं, हजारों यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद दिलचस्प कमेंट किए हैं। करीब डेढ़ मिनट के इस वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है घर में दो बिल्लियां भी हैं जो अजगर को देखकर थोड़ी डरी-सहमी हैं, मगर वे उसे बड़े गौर से देख रही हैं। 

कांच की खिड़की की वजह से बाहर नहीं निकल पाया अजगर 
वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर बाथरूम से बाहर निकलने का रास्ता खोज रहा है। हालांकि, बाथटब के पास ही एक कांच की खिड़की है, जिसकी वजह से वह आगे नहीं बढ़ पा रहा है। इस बीच, बिल्लियां कांच की खिड़की के इस पार से उसे विशाल अजगर को बड़े गौर से देख रही हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि एनिमल कंट्रोल एंड रेस्क्यू डिपार्टमेंट के कर्मचारी उसे बचाकर बाहर ले जाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। वीडियो का कैप्शन लिखा है, बाथरूम में घुसा अजगर। यह भयावह फुटेज उस क्षण का है, जब  12 फुट का अजगर एक महिला के घर में घुस आया और वह बिल्ली के बच्चों के बिल्कुल करीब पहुंच गया था। संभवत: वह उन्हें खाने की कोशिश में था। 
 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios