Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉस्केट बॉल की चैंपियन प्लेयर हैं 71 साल की दादी, इनकी गजब स्किल देख यूजर्स बुला रहे सुपरस्टार

मैक्सिको की 71 साल की दादी जिनका नाम एंड्रिया गार्सिया लोपेज है, बॉस्केट बॉल की जबरदस्त प्लेयर हैं। उनके अद्भुत स्किल्स देखने के बाद लोग इन्हें सुपरस्टार दादी बुला रहे हैं। लोपेज के मुताबिक, घुटनों में दर्द बढ़ गया है, मगर कुछ साल और खेलूंगी। 

see Andrea Garcia Lopez Superstar dadi Basketball skills goes viral on social media apa
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2022, 2:45 PM IST

ओक्साका (मैक्सिको)। एक महिला का बॉस्केट बॉल खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब आप पूछेंगे कि इसमें नया क्या है बहुत सी महिलाएं बॉस्केट बॉल खेलती हैं, तो हम आपको बता दें कि महिला की उम्र 71 साल है और इस उम्र भी वह बेहद चुस्त-दुरुस्त और फुर्तिली हैं। साथ ही, वे जिस खास अंदाज में बॉस्केट बॉल खेलती हैं, वही सुर्खियों में आने की इनकी बड़ी वजह बन गया है। 

महिला का नाम एंड्रिया गार्सिया लोपेज है और वह अमरीकी लातिन देश मैक्सिको की रहने वाली है। इनके खास अंदाज में खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इन्हें ग्रेनी जॉर्डन नाम से पुकार रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि बॉस्केट बॉल खेलते हुए का यह वीडियो उनके शहर ओक्साका स्थित अटाटलाहुका के सैन एस्टेबन का है। 

यू-ट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोपेज बॉल को बॉस्केट में डालने से पहले एक शॉट के लिए जगह बनाते समय प्रतिद्वंद्वी टीम की खिलाड़ी को शानदार तरीके से छका रही हैं और बोर्ड से बाहर कर देती हैं। लोपेज एक कारीगर हैं। उनका कहना है कि घुटना अब थोड़ा कम काम करता है और कभी-कभी दर्द भी करता है, मगर उम्मीद है कि आने वाले कुछ और साल तक मैं यूं ही खेलती रहूंगी। 

see Andrea Garcia Lopez Superstar dadi Basketball skills goes viral on social media apa

मैक्सिको की 71 साल की इस दादी को नेशनल बॉस्केट बॉल एसोसिएशन यानी एनबीए की ओर से कुछ आर्थिक मदद करने का आग्रह भी किया गया है। 71 साल की लोपेज सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। यह वीडियो उनके पोते ने यू-ट्यूब पर अपलोड किया है, जिसे दस लाख से अधिक बार देखा गया है। यूजर्स ने उनके अद्भुत बॉस्केट बॉल पॉसिंग, ड्रिब्लिंग और शूट करने वाले स्किल की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, वह वास्तव में सुपर स्टार हैं। 

see Andrea Garcia Lopez Superstar dadi Basketball skills goes viral on social media apa

इस बीच, बीते जून में एक भारत के केरल राज्य से एक 64 वर्षीय बुजुर्ग का फुटबॉल खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसमें जेम्स नाम के बुजुर्ग शख्स फुटबॉल बैलेंस स्किल का प्रदर्शन करते दिख रहे थे, जिसमें वे सिर और कंधे के सहारे उन्हें हवा में काफी देर तक संभाले रहते हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बेटे-बहू के साथ मां भी गई हनीमून पर.. लौटने पर पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

मछली भी होती है बाघ की रिश्तेदार! जानिए क्या नाम है इसका और कहां मिली 

500 कारीगर-4 शिफ्ट में काम...हर घर तिरंगा अभियान के लिए अब्दुल गफ्फार की दुकान पर रोज बन रहा डेढ़ लाख झंडा 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios