Asianet News HindiAsianet News Hindi

टाइटेनिक मूवी का असली और फाइनल सीन क्या था.. ये बात इस वायरल वीडियो में दो मेंढकों ने बता दी

आपने मशहूर हॉलीवुड मूवी टाइटेनिक तो देखी होगी। इसका अंतिम सीन भी याद होगा, जब समुद्र में जहाज डूब जाता है और एक्ट्रेस के लिए एक्टर लकड़ी के तख्ते का इंतजाम करता है। मगर असल सीन इन दो मेंढकों के वायरल वीडियो को देखकर समझा जा सकता है। 

see titanic movie final seen in this viral and crazy funny video apa
Author
New Delhi, First Published Aug 14, 2022, 12:22 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स खूब हंस रहे हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो जानते होंगे कि यही वो जगह है, जो कंटेंट, वीडिया और फोटो की बदौलत आपको लंबे समय तक तमाम तरह के एक्सप्रेशन के साथ रखने को मजबूर कर सकता है। फिलहाल तो ऐसा ही एक वीडियो जो इस समय लोगों को बार-बार देखने और हंसने को मजबूर कर रहा है। 

यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट किया है। इस वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि पानी में एक मेंढक बोतल के ढक्कन पर बैठा है। दूसरा मेंढक, जो कि पानी में है, वो भी बोतल पर बैठना चाहता है, मगर पहले से बैठा मेंढक उसे ऐसा करने नहीं देता। इसके बाद पानी वाला मेंढ़क उसे बोतल से उतारने के लिए तमाम तरह के जतन करता है, मगर बोतल पर बैठा मेंढक उसे बार-बार झटक देता है और अपनी जगह से टस से मस नहीं होता। 

 

 

एक दूसरे को धक्का देते और बेरुखी के अलग अंदाज वाले इस वीडियो को कम से कम एक बार तो जरूर देखना चाहिए। ट्विटर पर शेयर की गई 11 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप को अब तक करीब 14 करोड़ बार देखा जा चुका है। वहीं, इस वीडियो क्लिप को साढ़े चार लाख यूजर्स ने पसंद किया है, जबकि 72 हजार 400 से अधिक यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है और पांच हजार से अधिक यूजर्स ने इस पर मजेदार व दिलचस्प कमेंट पोस्ट किए हैं। वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है, टाइटेनिक मूवी का फाइनल सीन। 

'टाइटेनिक के डायरेक्टर ने कहीं असली सीन चेंज तो नहीं कर दिया था'
वीडियो देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, इस पोस्ट के लिए धन्यवाद। आज हंसी की बहुत जरूरत थी। एक यूजर ने लिखा, यह सबसे अच्छे ट्विटर हैंडल में से एक है। इनके वीडियो देखने के बाद मेरा पेट दुखने लगता है हंसते-हंसते। एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे लगता है टाइटेनिक में भी असली सीन यही रहा होगा। हीरो खुद आना चाहता होगा लकड़ी के तख्ते पर, मगर एक्ट्रेस ने उसे आने नहीं दिया। उसे अपनी जान बचाने की फिक्र रही होगी। मगर डायरेक्टर ने स्क्रिप्ट बदल दी होगी। इसकी असलियत का पता लगाना चाहिए। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios