Asianet News HindiAsianet News Hindi

9 महीने के बच्चे सहित 5 लोगों की सड़ी लाश से हड़कंप, पास में बैठी रो रही थी 2 साल की बच्ची..ऐसे हुआ खुलासा

बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली इलाके में शुक्रवार की रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां अचानक पुलिस पहुंच गई। फिर कुछ देर बाद पता चला कि एक घर में पांच व्यक्तियों की लाश मिली है।

shocking crime bodies of 5 persons including 9-month-old baby found in Bengaluru
Author
Bengaluru, First Published Sep 19, 2021, 10:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. एक 9 महीने के बच्चे सहित 5 लोगों का शव एक घर में मिला। पांचों शवों से तेज बदबू आ रही थी। उनकी हालत देखकर लग रहा था कि कई दिनों से शव को वहां रखा गया था। पुलिस ने बताया कि ये पाचों शव एक ही घर के लोगों के हैं। किसी व्यक्तिगत वजह से उन्होंने आत्महत्या की होगी। लेकिन अभी तक किसी भी बात के पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

क्षत-विक्षत हालत में मिले शव 
बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली इलाके में शुक्रवार की रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां अचानक पुलिस पहुंच गई। फिर कुछ देर बाद पता चला कि एक घर में पांच व्यक्तियों की लाश मिली है। सड़ी हुई। उनसे तेज बदबू आ रही थी। हैरान करने वाली बात ये थी कि शव क्षत-विक्षत हालत में मिले। पुलिस के मुताबिक तीन से चार दिन पहले इनकी मौत हुई होगी।

दो साल की बच्ची जिंदा थी
मृतकों की पहचान भारती (51), उनकी बेटियों सिंचना (34) और सिंधुरानी (34), उनके बेटे मधुसागर (25) और एक बच्चे के रूप में हुई है। घर में दो साल की बच्ची भी मिली। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उसे पुलिस ने बचाया और अस्पताल ले गई। घटना के वक्त भारती का पति शंकर घर पर नहीं था।

कैसे हुई लाशों का खुलासा?
पुलिस ने बताया की घटना के बारे में तब पता चला जब मकान मालिक ने शुक्रवार शाम को पुलिस को फोन किया। उन्होंने कहा कि किरायेदार फोन नहीं उठा रहे हैं और घर पर ताला लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो उन्हें पांच शव मिले। पुलिस घर से सुसाइड नोट की तलाश कर रही है। ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पड़ोसियों को घटना के बारे में तीन-चार दिनों के बाद भी कैसे पता नहीं चला। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद की वजह से आत्महत्या की।

ये भी पढ़ें...

गुस्सैल ब्वॉयफ्रेंड की कहानी, लड़की को कांच से मारा, चोट लगने पर टांका लगा तो उसे अपने दांतों से उखाड़ दिया

'मेरे सिर में गोली मार देना, अगर...' इस पॉप स्टार के साथ ऐसा क्या हुआ कि खुद की हत्या तक की बात कह डाली

दोस्त की 5 साल की बेटी का रेप-हत्या की चौंकाने वाली कहानी, बच्ची चीखती रही, अंकल मुझे घर जाना है, लेकिन...

9 साल की बच्ची ने अपने से बड़े व्यक्ति से संबंध बनाए, हर दिन पॉर्न देखती थी, लेकिन कोर्ट ने पिता को सुनाई सजा

पार्टी में गई महिला की पालतू कुत्ते ने चबा डाली पूरी नाक, फिर भी महिला ने क्यों कहा- कुत्ते की गलती नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios