Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब दादा गलती करते हैं.. सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली से हुई 'चूक'! ई-कॉमर्स ब्रांड कंपनी ने नहीं छोड़ा मौका

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सोशल मीडिया अकाउंट से जो कैप्शन पोस्ट किया गया, उसके मुताबिक, मेगा फिल्म की शूटिंग में मजा आया। मेरी नई ब्लॉक ब्लस्टर जल्द ही रिलीज हो रही है। हालांकि, इस चूक को मीशो ने भुना लिया। 

Sourav Ganguly mega blunder ruined e-commerce platform Meesho promotional stunt apa
Author
First Published Sep 3, 2022, 10:00 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की 'मेगा' गलती की वजह से शुक्रवार को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कंपनी मीशो के प्रचार स्टंट अभियान को बर्बाद कर दिया। दरअसल, सौरव गांगुली की सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करने वाली टीम ने फेसबुक पोस्ट के कैप्शन में भारी गड़बड़ी कर दी थी। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष के अकाउंट से जो पोस्ट किया गया, उसके मुताबिक, मेगा फिल्म की शूटिंग में मजा आया। मेरी नई ब्लॉक ब्लस्टर जल्द ही रिलीज हो रही है। हालांकि, ऐसा था नहीं। 

पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा गया, सोशल मीडिया अभियान के बारे में मीशो को लेकर भी बातें लिखी गईं, जो एक तरह का स्पष्टीकरण था। इस पोस्ट में लिखा गया है, कृपया यह सुनिश्चित करें कि बीते एक सितंबर को जो पोस्ट लिखी गई थी, उसमें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मीशो ब्रांड से जुड़े किसी भी चीज का उल्लेख नहीं किया गया था। इसमें न तो नाम का उल्लेख था और न ही इस कंपनी से जुड़ा किसी तरह का हैशटैग ही दिया गया। 

 

 

बहरहाल, सौरव गांगुली की सोशल मीडिया टीम की ओर से बाद में इस पोस्ट को भी हटा दिया गया था, जिसको लेकर गलतफहमी हुई थी। इसमें कहा गया कि मीशो का न तो जिक्र किया गया और न ही दादा की ओर से ऐसा कुछ किए जाने का इरादा था। मगर इस पोस्ट को डिलीट किए जाने से पहले इसका स्क्रीन शॉट नेटिजंस ने रख लिया था और इस ब्लंडर मिस्टेक वाले पोस्ट की स्क्रीन शॉट फोटो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दी, जिसके बाद यह जबरदस्त सुर्खियों में आ गया और इंटरनेट पर इसको लेकर बहस शुरू हो गई। 

'जब दादा हिट करते हैं तो यह 6 होता है'
हालांकि, मीशो की टीम ने इस गलती को भी अपने प्रचार स्टंट का जरिया बना लिया और इस मौके को अपने पक्ष में ट्रेंड में लाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। दादा की पोस्ट और इसके स्क्रीन 
शॉट को पोस्ट करने के साथ ही मीशो की सोशल मीडिया टीम ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने अकाउंट हैंडल से इसकी फोटो पोस्ट की, जिसके साथ दिए गए कैप्शन में लिखा है, जब दादा हिट करते हैं, तो यह 6 होता है। जब दादा गलत होते हैं, तब भी यह 6 होता है। वैसे इस पोस्ट को कई मशहूर शख्सियतों  ने शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा भी शामिल हैं। बता दें कि मेगा मूवी का ट्रेल 4 सितंबर को पोस्ट हो रहा है और दादा यानी सौरव गांगुली इसी के बारे में अपने अकाउंट से बताने की कोशिश कर रहे थे, मगर सोशल मीडिया टीम की ओर से संभवत: कोई चूक हुई और यह बखेड़ा खड़ा हो गया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios