Asianet News HindiAsianet News Hindi

11000 वोल्ट वाले तार पर युवक को स्टंट करता देख लग गई भीड़, वजह जान लोगों ने पीट लिया सिर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक हाई वोल्टेज लाइन पर खतरनाक स्टंट करता देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि युवक की जॉब छूट गई थी, जिसके बाद वह सदमे में आ गया। 

stunt video on 11000 volt wire goes viral due to lost job apa
Author
First Published Sep 28, 2022, 4:33 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। लोगों को चर्चा में रहने के लिए तरह-तरह के बहाने चाहिए। कोई सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रील बनाकर पोस्ट कर रहा है, तो कोई मजाकिया अंदाज में वीडियो पोस्ट कर रहा है। युवकों का ज्यादातर जाेर स्टंट वीडियो पर रहता है।। वे कहीं पर रहते हैं, स्टंट का वीडियो बनाकर तुरंत पोस्ट कर देते हैं। मगर वे ये नहीं समझते कि इससे उन्हें या दूसरों को कितनी परेशानी होगी। 

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं। लोग यही सोच रहे हैं कि यह बंदा आखिर हाई वोल्टेज लाइन पर चढ़कर स्टंट क्यों कर रहा है। उसके करतब या कहें करतूत देखने के लिए बाजार में  लोगों की भीड़ जुट गई। उसे उतारने के लिए अलग-अलग रास्तों से लोग किसी तरह ऊपर पहुंचे और उसे नीचे उतारा, मगर उतारे जाने के बाद भी वह वीडियो में लोगों से बहस करता दिख रहा है। 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक हाई वोल्टेज तारों पर झूलते हुए अपना संतुलन बनाए हुए है। उसकी इस हरकत का लोग वीडियो बनाने लगे। वहीं, भीड़ में से बहुत से लोगों ने उसे उतरने के लिए अपील की, मगर बंदा अपने ही धुन में स्टंट करता रहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह युवक तार पर लटकते हुए स्टंट कर रहा है। यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें जिस तार पर वह युवक स्टंट कर  रहा है वह 11000 वोल्ट लाइन का तार है। 

बारिश की वजह से पूरे इलाके की बिजली आपूर्ति ठप थी 
बताया जा रहा है कि जिस समय की यह घटना है, उस समय इलाके की लाइन कटी हुई थी। दरअसल, लगातार बारिश की वजह से पूरे इलाके में बिजली आपूर्ति ठप थी, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। इसके साथ ही वहां मौजूद कुछ लोगों ने बिजली विभाग के दफ्तर में फोन कर घटना की जानकारी दी और आपूर्ति शुरू नहीं करने की अपील की। बाद में किसी तरह उसे समझा-बुझाकर उतारा गया। युवक की जॉब छूट गई थी, जिससे वह कुछ परेशान था और सदमे में आकर उसने ये कदम उठा लिया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios