Asianet News HindiAsianet News Hindi

जैसा बाप वैसा बेटा! सुरेश रैना की बॉल पर रियो ने मारा गजब शॉट.. वीडियो हुआ वायरल

सुरेश रैना का बेटा रियो भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहा है। सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे पहले बॉलिंग करते दिख रहे हैं और रियो गजब के शॉट मारते हुए। इसके बाद रियो ने बॉलिंग के लिए भी शानदार तरीके से हाथ घुमाया।

Suresh Raina shared a video on Instagram where he can be seen playing cricket with his son apa
Author
First Published Sep 1, 2022, 5:13 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। जैसा बाप वैसा बेटा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और उनके प्यारे छोटे बेटे रियो का यह वायरल वीडियो देखने के बाद शायद आपकी यही पहली प्रतिक्रिया होगी। सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपने बच्चे के साथ उनके ड्राइंग रूम में खेलते देखा जा सकता है। वीडियो को बीते 31 अगस्त को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और इसके बाद से इंटरनेट पर यह धूम मचा रहा है। वीडियो को अब तक करीब 35 लाख बार देखा जा चुका है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरेश रैना का छोटा बेटा रियो बल्ला पकड़े हुए है, जबकि रैना खुद गेंदबाजी कर रहे हैं। रियो अपने बल्ले से गेंद को हिट कर रहा है और शानदार गेम का प्रदर्शन कर रहा है। जब भी रियो गेंद को हिट करता है तो सुरेश रैना उसकी हौसला अफजाई करते हुए मुंह से आवाजें निकालते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

सुरेश रैना के पोस्ट पर देशभर की कई बड़ी शख्सियतों ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए हैं। इनमें श्रुति हसन, महिमा चौधरी पीयूष चावला समेत कई और नामचीन हस्तियां शामिल हैं। उन्होंने वीडियो को प्यारा और शानदार  बताया। इसके अलावा, एक यूजर ने लिखा, काला टीका और आपको ढेर सारा प्यार। वहीं, महिमा चौधरी ने लिखा, बेटा खिलाड़ी और इसके साथ ही उन्होंने लव वाला इमोजी पोस्ट किया है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios