Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्राइवेट पार्ट-इंसान की नाक में क्या संबंध है? प्लास्टिक सर्जन ने Penis की लंबाई पर किया चौंकाने वाला खुलासा

इंसान की नाक (Nose) और उसके प्राइवेट पार्ट (Penis Length) के बीच क्या संबंध है। इसपर एक सर्जन ने वीडियो बनाया है। वीडियो को 7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। जानें उस वीडियो में ऐसा क्या है?

Surgeon and TikTok star Dr Anthony Youn said that there is a relationship between penis length and nose
Author
USA, First Published Nov 4, 2021, 3:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. इंसान के प्राइवेट पार्ट (Private Part) और उसकी लंबी नाक (Nose) के बीच क्या संबंध होता है। इस बात का खुलासा एक प्लास्टिक सर्जन (Plastic Surgeon ) ने किया है। द मिरर (The mirror) की रिपोर्ट के मुताबिक, प्लास्टिक सर्जन और लोकप्रिय YouTuber डॉक्टर एंथनी यून (Surgeon and TikTok Star Dr Anthony) ने कहा कि सदियों पुरानी अफवाह वास्तव में सच है। नाक के आकार और प्राइवेट पार्ट की लंबाई (Penis Length) के बीच एक संबंध होता है। उन्होंने इसका फॉर्मूला भी बताया।

नाक और प्राइवेट पार्ट की लंबाई में क्या संबंध है?
सर्जन और टिकटॉक स्टार डॉक्टर एंथनी यून ने खुलासा किया है कि एक आदमी की नाक के आकार और उसके लिंग की लंबाई के बीच एक चौंकाने वाला संबंध है, जो साबित करता है कि सदियों पुरानी अफवाहें सच हैं। प्लास्टिक सर्जन ने समझाया कि एक अध्ययन में पाया गया कि बड़ी नाक वाले लोगों की औसत लिंग लंबाई 5.3 इंच होती है, जबकि छोटी नाक वाले लोगों की औसत लंबाई लगभग 4.1 इंच होती है। 

सर्जन के 7 मिलियन से ज्यादा टिकटॉक फॉलोअर्स
डॉक्टर एंथनी यून के टिकटॉक (TikTok ) पर 7.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए शेयर किया कि लिंग की लंबाई उम्र, ऊंचाई या शरीर के वजन से निर्धारित नहीं हो सकती है। उनके वीडियो पर कई लोगों ने मजे लिए और कईयों ने सवाल खड़े किए। एक यूजर ने कहा कि आपकी थ्योरी के हिसाब से तो मार्वल के द हल्क का लिंग बहुत छोटा होगा, क्योंकि उसकी नाम तो बहुत चपटी है। प्राइवेट पार्ट को लेकर बनाए गए वीडियो को 7.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया। 723400 से ज्यादा लाइक्स मिले। 

डॉक्टर एंथनी के कई फॉलोवर्स ने भी वीडियो में बताए गए उनके लॉजिक की पुष्टि की। एक यूजर ने टिप्पणी की कि सर्जन ने जो बताया वह सच है। एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया कि मैंने इस बात को बहुत पहले से नोटिस करना शुरू कर दिया था। मैं जिनके साथ जाता हूं उनके बारे में सोचता हूं। सर्जन की बात करीब 90 प्रतिशत सच है।  एक अन्य यूजर ने कहा, आपके इस वीडियो ने मेरी सोच ही बदल दी है। ओएमजी धन्यवाद। अब मैं हर आदमी की नाक देख रहा हूं।

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios