Asianet News HindiAsianet News Hindi

खून से लथपथ पड़ी थी पुलिसवाले की लाश-हंसिया से काटा गया था गला, बकरी की वजह से हुई खुंखार हत्या

Tamil Nadu: पुलिसवाले की इतनी बुरी तरह से हत्या की गई थी कि शव को देखने वाले दंग रह गए। शरीर पर कई जगहों पर कटने के निशान थे। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 स्पेशल टीमों का गठन किया गया था। 

Tamil Nadu Police killed in saving goat from theft Pudukkottai kpn
Author
Tamilnadu, First Published Nov 22, 2021, 10:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के पुदुकोट्टई (Pudukkottai) जिले में दो बकरी चोरों को पकड़ने की कोशिश में भूमिनाथन (Bhoominathan) नाम के एसआई की हत्या तक कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 19 साल के मणिकंदन और दो 10 और 14 साल के नाबालिग हैं। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार और घटना स्थल से भागने के लिए इस्तेमाल की गई टू व्हीलर को बरामद कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

बकरियों को चोरी से रोकने पर हत्या 
मृतक एसआई भूमिनाथन तिरुचिरापल्ली जिले के नवलपट्टू पुलिस स्टेशन में तैनात था। वह शनिवार की रात गश्त कर रहा था। तभी उसने देखा कि दो लोग एक टू व्हीलर से बकरियों को चुराने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद भूमिनाथन बकरियों को चोरी होने से बचाने के लिए उनकी तरफ भागा। डर के मारे आरोपी मौके से भाग गए। भूमिनाथन ने भी आरोपियों को पीछा किया। 

सुबह खून से लथपथ मिला शव
पुदुकोट्टई जिले में दोनों आरोपी एक जगह रुक गए। इसके बाद जब भूमिनाथन ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो उन पर हमला किया गया। इसी दौरान आरोपियों ने हंसिया से उनके ऊपर तेजी से हमला किया और हत्या कर दी। जहां पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, वह बहुत ही सुनसान जगह थी। इसलिए उस वक्त किसी को कुछ पता नहीं चला। इलाके के लोगों ने रविवार सुबह ही भूमिनाथन के शरीर को खून से लथपथ देखा और अधिकारियों को खबर किया। बाद में उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए त्रिची सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। दोषियों की गिरफ्तारी के लिए चार स्पेशल टीमों का गठन किया गया था। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने परिवार के एक सदस्य के लिए सरकारी नौकरी के साथ-साथ एक करोड़ रुपए की मदद की घोषणा की।

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios