Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोड किनारे मिला एक रहस्यमयी कब्रिस्तान का पत्थर, FB पर फोटो डाल पुलिस ने लिखी अजीब सी बात

अमेरिका में पुलिस को एक रहस्यमयी पत्थर मिला है। ये पत्थर सालों पुराना है। दिलचस्प बात ये है कि ये वही पत्थर है जिसे क्रबिस्तान में लगाया जाता है, लेकिन ये रोड के किनारे रखा हुआ मिला। 

US police find 180 year old gravestone kpn
Author
USA, First Published Nov 7, 2021, 10:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. अमेरिकी पुलिस (US Police) को रोड के किनारे 180 साल पुराना एक ग्रेवस्टोन (Gravestone) मिला। ग्रेवस्टोन यानी कब्र का पत्‍थर, जिस पर मृतक का नाम लिखा होता है। एनईसीएन की रिपोर्ट में बताया गया है कि सड़क पर गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति ने मैरी प्रैट (Mary Pratt) नाम के साइन के साथ एक चीज दिखी। इसके बाद वह व्यक्ति इसे वेस्टब्रुक पुलिस (Westbrook Police) के पास ले गया, जिसे देखकर पुलिस हैरान रह गई। 

पुलिस ने फेसबुक पर तस्वीर को पोस्ट किया
पुलिस ने फेसबुक (Facebook) पर पत्थर की तस्वीर पोस्ट करने का फैसला किया। उन्होंने ये इसलिए किया, क्योंकि उन्हें लगा कि शायद किसी को इस बार में पता हो। पत्थर रोड के किनारे कैसे आया। शायद इस पत्थर को देखकर कोई मैरी प्रैट का रिश्तेदार आ जाए। इस रहस्य को सुलझाने के लिए पुलिस ने फेसबुक पर पोस्ट तो कर दिया, लेकिन इसपर सैकड़ों लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। इसमें प्रैट के कुछ वंशजों ने पुलिस से यह कहते हुए संपर्क किया कि उनका मानना ​​​​है कि यह संभव है कि ग्रेवस्टोन यारमाउथ में ओल्ड बैपटिस्ट कब्रिस्तान से आया हो।

लोगों ने बताया, कहां से आया होगा ये पत्थर
फेसबुक पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने बताया कि पुराने बैपटिस्ट कब्रिस्तान में प्रैट नाम की कई कब्रें थीं, साथ ही यहां की कब्रें सदियों पहले की हैं। पत्थर पर लिखी उम्र की वजह से लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि पत्थर उस कब्रिस्तान से आया होगा। वेस्टब्रुक पुलिस पेट्रोलमैन जेरेमी स्मिथ ने कहा कि वे ऐसी कब्रिस्तान की सर्चिंग कर रहे हैं जहां से किसी पत्थर को हटाया गया हो। 

ये भी पढ़ें

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

संबंध बनाने के दौरान बैंकर ने कर दी थी लड़की की हत्या, चौंकाने वाली हैं Escort के मौत की कहानी

निर्भया जैसी अजरा की कहानी! मां ने बताया, मुर्दाघर में बेटी की लाश के साथ 3 बार बलात्कार किया गया

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

दुनिया में इस जगह 'हनुमान जी' ने लिया जन्म, बच्चे को देखकर माता-पिता के साथ डॉक्टर भी रह गए दंग

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios