Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़की जिसे किस करने जा रही थी, उसने ही पूरा का पूरा होंठ चबा लिया, ऐसे बर्बाद हुई जिंदगी

अमेरिका में एक लड़की के होंठ को कुत्ते ने चबा लिया। पीड़िता की बहन ने बताया कि कुत्ते के काटने से चेहरे के चारों ओर निशान बन गए। होंठ कटकर लटक रहे थे। 

USA dog chewed on the girl lip while trying to kiss in Utah
Author
USA, First Published Nov 6, 2021, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. कुत्तों को इंसानों का सबसे वफादार साथी कहा जाता है। लेकिन अगर यही कुत्ते हमलावर (Dog Attack) हो जाए तो बहुत बुरा कर सकते हैं। ताजा मामला अमेरिका का है। यहां यूटा  (Utah)  के साल्ट लेक सिटी (Salt Lake City) में रहने वाली एक महिला पड़ोसी के कुत्ते को बहुत प्यार करती थी। हर दिन की तरह वह कुत्ते को किस करने गई। लेकिन उस वक्त कुत्ते ने उसके साथ ऐसा कुछ किया कि वजह जिंदगी भर नहीं भूल सकती है।

किस करने पर कुत्ते ने काट लिया होंठ
48 साल की डॉग लवर मैरी फास्ट सितंबर में अमेरिका के यूटा के साल्ट लेक सिटी में एक कुत्ते का शिकार हो गई। मैरी (Marie) कुत्ते के मालिक से बात कर रही थी। इसी दौरान वह कुत्ते को किस करने के लिए झुकी। तभी कुत्ते ने उसपर अटैक कर दिया। उसका पूरा होठ चबा गया। इसके बाद वहां मौजूद चौकीदार मैरी को हॉस्पिटल ले गया। इसके बाद सर्जरी करने पड़ी। मैरी की बहन कास्जा स्पार्क्स ने बताया कि सर्जन उसके होंठ को फिर से सही करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अभी बहुत कुछ करना बचा है। क्योंकि उसके होठ में कुछ बचा नहीं था। 

कई सर्जरी के बाद भी होंठ ठीक नहीं हुआ
बहन ने बताया कि कुत्ते ने मैरी के होंठ को पूरी तरह से काट लिया। उसके चेहरे के चारों ओर निशान हैं। होंठ कटकर लटक रहा था। अब पहले जैसा होने में सालों लग सकते हैं। इसके बाद ही कोई गारंटी नहीं है कि होंठ ठीक हो पाएंगे। उसे अब खाने में भी दिक्कत हो रही है। हादसे के करीब तीन हफ्ते तक वह कुछ खान नहीं सकी। सिर्फ सूप पीकर रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुत्ते ने जब महिला को काट लिया, उसके बाद मालिक ने उसे पकड़ा। इसके बाद दर्द से तड़पती महिला जोर से चींखने लगी। रो रोकर कुत्ते के मालिक को डांटने लगी। हालांकि मैरी ने कुत्ते की पहचान नहीं की है। उसने सिर्फ इतना भर कहा कि वह बड़ा और भूरा था। अभी तक मैरी के दो ऑपरेशन हो चुके हैं लेकिन डॉक्टर्स के मुताबिक, पूरी तरह से सही होने के लिए अभी और भी ज्यादा ऑपरेशन की जरूरत है। 

ये भी पढ़ें

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

संबंध बनाने के दौरान बैंकर ने कर दी थी लड़की की हत्या, चौंकाने वाली हैं Escort के मौत की कहानी

निर्भया जैसी अजरा की कहानी! मां ने बताया, मुर्दाघर में बेटी की लाश के साथ 3 बार बलात्कार किया गया

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

दुनिया में इस जगह 'हनुमान जी' ने लिया जन्म, बच्चे को देखकर माता-पिता के साथ डॉक्टर भी रह गए दंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios