Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई के मरीन ड्राइव पर युवाओं ने किया गरबा, बिजनेस टाइकून ने सोशल मीडिया पर लिखी मजेदार पोस्ट

मुंबई के मरीन ड्राइव पर युवाओं का गरबा करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही, उन्होंने कुछ ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसको लेकर यूजर ने उन पर मजाकिया लहजे में तंज कस रहे। 

video tweeted by Anand Mahindra showed crowd participating in the Garba at Marine Drive Mumbai apa
Author
First Published Sep 28, 2022, 1:49 PM IST

मुंबई। नवरात्रि का पर्व शुरू हो चुका है और इसी के साथ देश ही नहीं दुनियाभर में कई जगह भारतीयों ने गरबा शुरू कर दिया है। इसका नजारा आमतौर पर दुर्गा पूजा पंडाल और  मां दुर्गा के मंदिरों के बाहर देखने को मिलता है, मगर कई बार लोग कहीं पर भी ये करना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही नजारा मुंबई के  मरीन ड्राइव पर दिखाई पड़ा, जहां किसी ब्रांड के प्रमोशन के दौरान वहां मौजूद युवा गरबा डांस में शामिल हो गए। 

इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है और मशहूर उद्योगपति तथा महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी इसे अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है। इस वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि युवाओं की भीड़,  जिसमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल हैं, गाने की धुन पर गरबा डांस कर रहे हैं। यह दृश्य मरीन ड्राइव पर फुटपाथ का है, जहां बहुत से दर्शक इस नृत्य का आनंद ले रहे हैं। 

 

 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में वीडियो के साथ पोस्ट में कैप्शन लिखा, मुंबई, मरीन ड्राइव। मुंबई की सड़कों पर विजय और कब्जा पूरा हो गया है। हालांकि, ये ऐसे अतिक्रमणकारी हैं, जिनका खुले दिन और हाथ से स्वागत किया जाता है। नवरात्रि के दौरान मुंबई में हर जगह ऐसे दृश्य देखे जा सकते हैं। हालांकि, महिंद्रा ने ब्रैकेट में यह भी लिखा, मुझे पता है कि मैं गुजरात के शहरों से विरोध की आवाज सुनने जा रहा हूं। 

गुजरातियों को गरबा देखना कहीं भी पसंद 
वीडियो को सोशल मीडिया पर करीब चार लाख बार देखा गया है। एक यूजर ने लिखा, सर इसका मतलब है कि आप नवरात्रि के दौरान कभी अहमदाबाद नहीं गए हैं। आप गरबा के असली वाइब्स और सही स्टेप्स मिस कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, बिल्कुल अहमदाबाद जैसी दूसरी कोई जगह नहीं। मुंबई का गरबा पारंपरिक नहीं है। यह गरबा  से अधिक डांडिया है। गुजरात में तो गरबा का असली और पारंपरिक टेस्ट है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं गुजराती हूं और मुझे कहीं भी गरबा देखना बहुत पसंद है। बता दें कि मां दुर्गा के नौ रातों का पर्व नवरात्रि इस साल 26 सितंबर से शुरू हो चुका है। इस दौरान, भक्त देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं और अपने परिवार की भलाई के लिए आशीर्वाद मांगते हैं।

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios