Asianet News HindiAsianet News Hindi

दो कारोंं की टक्कर के बाद लोगों ने महिला को दोषी बताकर लगा दी क्लास, देखिए वायरल वीडियो में आखिर हुआ क्या था

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला लापरवाही से सड़क पार करती देखी जा सकती है। महिला की इस हरकत से दो कारों की आपस में पीछे से टक्कर हो जाती है। 

woman causing for car crash user slammed her on social media apa
Author
First Published Sep 6, 2022, 12:11 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सड़क पर लापरवाही पूर्वक चलने से क्या होता है, इसका स्प्ष्ट उदाहरण साइरस मिस्त्री हैं। तेज स्पीड में कार चलाने, सीट बेल्ट नहीं पहनने, गलत तरीके से गाड़ी  को ओवर टेक करने और बिना देखे सड़क पार करना कितना जोखिम भरा हो सकता है, यह शायद बताने की जरूरत नहीं। मगर कुछ लोगों को अपनी जान की परवाह नहीं होती और वे दूसरों की सुरक्षा की अनदेखी भी करते हैं। नतीजा, बड़ा हादसा होता है, जिसमें लोगों की  जान जाती है और कई परिवार बिखर जाते हैं। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक महिला को असुरक्षित रूप से सड़क पर करने के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई। इस महिला की वजह से सड़क पर दो कारों की आपस में टक्कर हो गई, जिसमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कारों की यह टक्कर उस लापरवाह महिला को बचाने के चक्कर में हो गई, जिससे कार चालक ने इस महिला की जान तो बचा ली, मगर अपने साथ-साथ कई और लोगों को गंभीर रूप से चोटिल कर लिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हॉग अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जो वायरल हो रहा है। यह छोटी वीडियो क्लिप अब तक एक लाख से अधिक बार देखी गई है और हजारों यूजर्स ने इसे पसंद किया है। बहुत से यूजर्स ने महिला को उसकी करतूत के लिए लताड़ लगाते हुए कमेंट बॉक्स में इस एक्सीडेंट के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया है। 

व्यस्त सड़क को लापरवाही पूर्वक पार करने लगी महिला 
इस छोटी वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि महिला के साथ दो और औरतें हैं, जो व्यस्त सड़क को पार करने की कोशिश कर रही हैं। सड़क पर गाड़ियों का कारवां लगातार तेज गति से आ रहा है, यह देखने के बावजूद महिला लापरवाही पूर्वक सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ी। उसके साथ दो अन्य महिला तो पीछे रह गईं, मगर यह आगे बढ़ गई और इसे  बचाने के चक्कर में एक कार ने अचानक ब्रेक लिया, जिससे उसकी स्पीड तो कम हो गई, लेकिन पीछे से आ रही दूसरी कार को यह सब नहीं दिखा और उसने जोरदार टक्कर  आगे वाली कार में मार दी। इससे आगे वाली कार टक्कर लगने के बाद डिवाइडर पार करके सड़क के दूसरी तरफ चली गई, जबकि पीछे वाली कार ने महिला को बचाते हुए दूसरी तरफ कार मोड़ ली। इस भयावह दुर्घटना में दोनों कार चालकों ने लापरवाह महिला को बचाने की भरपूर कोशिश की और इसमें वे कामयाब भी हुए, लेकिन उन्होंने खुद को और कार में बैठे अन्य लोगों को चोटिल कर लिया। सोशल मीडिया पर लगभग यूजर्स ने इस घटना के लिए महिला को जिम्मेदार बताया और उसकी क्लास लगा दी। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios