आमिर खान की एक्स-भाभी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सिंगल मां बनकर बेटी को पालना आसान नहीं रहा

| Nov 27 2022, 06:04 PM IST

आमिर खान की एक्स-भाभी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सिंगल मां बनकर बेटी को पालना आसान नहीं रहा
आमिर खान की एक्स-भाभी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सिंगल मां बनकर बेटी को पालना आसान नहीं रहा
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

ईवा ग्रोवर ने 'रिश्ते' (1999), 'हम सात आठ हैं' (2001-03), 'कुमकुम' (2002-08) और 'ऑफिस ऑफिस' (2005) जैसे सीरियल्स में काम किया है। 'बड़े अच्छे लगते हैं (2011-14) में उनके द्वारा निभाया गया निगेटिव किरदार लोगों को खूब पसंद आया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे सीरियल्स में नजर आईं एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर की मानें तो वे अपनी 15 साल की बेटी को सिंगल मां के तौर पर पाल रही हैं। ईवा के मुताबिक़, उनके लिए यह आर्थिक और मानसिक रूप से आसान नहीं है। बीते 6 साल से छोटे पर्दे से गायब चल रहीं ईवा ग्रोवर नए शो 'जनम जनम का साथ' से वापसी कर रही हैं, जो दंगल टीवी पर टेलीकास्ट होगा। रिश्ते में आमिर खान की पूर्व भाभी लगने वाली ईवा ग्रोवर ने अपने नए शो के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की।

उतार-चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा : ईवा ग्रोवर

Subscribe to get breaking news alerts

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में ईवा ने कहा , "उतार-चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा हैं। बीते कुछ सालों में मेरी जिंदगी में इतना कुछ हुआ कि मैं भगवान से रास्ता दिखाने की प्रार्थना कर रही थी। कई साल पहले मेरा तलाक हो चुका है और सिंगल मां के तौर पर मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मेरे लिए यह मानसिक और आर्थिक रूप से आसान नहीं था। मुझे कुछ हेल्थ संबंधी दिक्कतें भी हो गई थीं। इसलिए मैं काम पर ध्यान नहीं दे पा रही थी। महामारी के बाद मुझे अच्छा लगने लगा और महसूस हुआ कि काम मुझे खुश रखता है और इंडस्ट्री मेरे लिए बेहतर है। अब मुझमें आत्मविश्वास आ गया है और मैं नए शो के साथ नई शुरुआत करने के लिए तैयार हूं।"

नए शो में निगेटिव किरदार निभा रहीं ईवा

नए सीरियल 'जनम जनम का साथ' में ईवा ग्रोवर निगेटिव किरदार निभा रही हैं। अपने दो दशक लंबे करियर में उन्होंने टीवी पर कई कॉमिक और निगेटिव किरदार निभाए हैं। उनके मुताबिक़, उन्हें 'बड़े अच्छे लगते हैं' के बाद निगेटिव रोल मिलना शुरू हुए थे। ई-टाइम्स से बातचीत में ईवा ने आगे कहा, "मैं कॉमेडी किरदारों को एन्जॉय कर रही थी। 'बड़े अच्छे लगते हैं' में निगेटिव किरदार निभाने के बाद मुझे इसी तरह के रोल मिलने लगे। 'जनम जनम का साथ' में मैं एक ऐसा किरदार निभा रही हूं, जिसकी कई लेयर हैं। मैं खुश हूं कि मेकर्स ने मुझे यह इतना इंट्रेस्टिंग रोल दिया।"

आमिर खान  के सौतेले भाई से हुई थी शादी

ईवा ग्रोवर की शादी आमिर खान के सौतेले भाई हैदर अली खान के साथ हुई थी। हैदर अली खान आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन की दूसरी पत्नी शहनाज के बेटे हैं। हालांकि, हैदर ताहिर के बायलॉजिकल बेटे नहीं हैं। वे शहनाज की पहली शादी से हैं और ताहिर से उनकी दूसरी शादी हुई थी।

और पढ़ें...

अक्षय कुमार की मेगा बजट एक्शन फिल्म पर बड़ा अपडेट, जानिए स्टारकास्ट, शूटिंग से रिलीज तक का शेड्यूल

SHOCKING: अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत इतनी कि आ जाएगी 7 सीटर लग्जरी SUV

मलाइका अरोड़ा के साथ ऐसा है अरबाज की गर्लफ्रेंड का रिश्ता, जॉर्जिया एंड्रियानी ने खुद किया खुलासा

Box Office: वरुण धवन की 'भेड़िया' ने 2 दिन में जितने कमाए, उतने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने एक दिन में ही बटोरे