Box Office: वरुण धवन की 'भेड़िया' ने 2 दिन में जितने कमाए, उतने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने एक दिन में ही बटोरे

| Nov 27 2022, 11:18 AM IST

Box Office: वरुण धवन की 'भेड़िया' ने 2 दिन में जितने कमाए, उतने अजय देवगन की 'दृश्यम 2'  ने एक दिन में ही बटोरे

सार

अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' को कुमार मंगत पाठक ने भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है, जबकि वरुण धवन अभिनीत 'भेड़िया' के निर्माता दिनेश विजान हैं और यह उनकी हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर 'दृश्यम 2' (Drishyam 2)  बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 9 दिन बिता चुकी हैं और इसकी कमाई की रफ़्तार इसी सप्ताह आई वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर 'भेड़िया' (Bhediya) से काफी ज्यादा है। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को दोनों फिल्मों के कलेक्शन में ग्रोथ देखनी को मिली, लेकिन जहां 'भेड़िया' की ग्रोथ अच्छी मानी जा रही है तो वहीं 'दृश्यम 2' की ग्रोथ असाधारण रही है।  दिलचस्प बात यह है कि 'भेड़िया' ने जितनी कमाई पहले शुक्रवार और शनिवार को मिलाकर की है, 'दृश्यम 2' ने लगभग उतनी कमाई सिर्फ दूसरे शनिवार को कर ली है।

'भेड़िया' को मिली 35-40 फीसदी की ग्रोथ

Subscribe to get breaking news alerts

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'भेड़िया' ने शुक्रवार (25 नवम्बर) को लगभग 6.75 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी, जिसे धीमी शुरुआत माना गया था। वहीं शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में लगभग 35 से 40 फीसदी की ग्रोथ देखी गई। फिल्म का शनिवार का कलेक्शन लगभग 9.25-9.50 करोड़ रुपए बताया जा रहा है और माना जा रहा है कि दोनों दिनों को मिलाकर फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 15.50-16 करोड़ रुपए हो सकता है।

'दृश्यम 2' को 80-90 फीसदी की ग्रोथ मिली

पहले सप्ताह में ही 100 क्लारोड़ रुपए का आकंड़ा पर चुकी 'दृश्यम 2' ने दूसरे शुक्रवार यानी 25 नवम्बर को लगभग 7.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में 80-90 फीसदी की ग्रोथ देखी गई। बताया जा रहा है कि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन लगभग 14 करोड़ रुपए के आसपास रहा है। अगर इसकी तुलना 'भेड़िया' के कलेक्शन के साथ की जाए तो यह इसके दो दिन के कलेक्शन से बमुश्किल 1.50-2 करोड़ रुपए ही कम है। 'दृश्यम 2' का 9 दिन का कुल कलेक्शन 125 करोड़ रुपए समीप पहुंच गया है।

दोनों फिल्मों के कास्ट और क्रू मेंबर्स

दोनों फिल्मों के कास्ट और क्रू मेंबर्स की बात करें तो 'दृश्यम 2' का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है और इसमें अजय देवगन के अलावा, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, तब्बू, रजत कपूर और अक्षय खन्ना की भी अहम भूमिका है। फिल्म 18 नवम्बर को रिलीज हुई है। दूसरी ओर 'भेड़िया' में वरुण धवन के साथ कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, सौरभ शुक्ला और पालिन कबक भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें...

क्या 'Bigg Boss' में होगी मिया खलीफा की एंट्री? जानिए पोर्न स्टार का जवाब

'साड्डा हक़' के अभिनेता परम सिंह ने झेला काउच का दर्द, बोले- वह मेरे साथ संबंध बनाना चाहता था

FLOP अक्षय कुमार, सलमान खान टक्कर में नहीं, 5 साल में अजय देवगन ने दीं सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फ़िल्में

अमिताभ बच्चन ने की थी आर्थिक तंगी से जूझते विक्रम गोखले की मदद, 55 साल तक निभाते रहे दोस्ती

 

 
Read more Articles on