'साड्डा हक़' के अभिनेता परम सिंह ने झेला काउच का दर्द, बोले- वह मेरे साथ संबंध बनाना चाहता था

| Nov 27 2022, 08:51 AM IST

'साड्डा हक़' के अभिनेता परम सिंह ने झेला काउच का दर्द, बोले- वह मेरे साथ संबंध बनाना चाहता था

सार

कास्टिंग काउच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ऐसा काला सच है, जिसने एक्ट्रेस तो क्या एक्टर्स तक नहीं छोड़ा। कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने अपने साथ घटी ऐसी घटना का खुलासा किया था और अब  परम सिंह ने ऐसा ही अनुभव साझा किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'साड्डा हक़' (Sadda Haq)और 'इश्क पर जोर नहीं' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके अभिनेता परम सिंह (Param Singh) की मानें तो उन्होंने कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना किया है। उनके मुताबिक़, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी और उन्होंने उसे धक्का देकर अपने आपको बचाया था। 34 साल के परम सिंह ने यह खुलासा हाल ही में एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया।

थिएटर पर फोकस कर रहे परम सिंह

Subscribe to get breaking news alerts

दरअसल, परम सिंह इन दिनों टीवी और OTT से ज्यादा थिएटर पर ध्यान दे रहे हैं और 26 नवम्बर को उनका मुंबई में 'पीछा करतीं परछाइयां' प्लेट का परफोर्मेंस था। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। बातचीत के दौरान जब उनसे इंडस्ट्री के बदनाम रिवाज कास्टिंग काउच को लेकर सवाल किया गया तो उन्हें अपना डरावना अनुभव याद आ गया।

नाम नहीं लिया, लेकिन सब बताया

न्यूज  18 से बातचीत में परम सिंह ने बताया, "मैंने शुरुआत में इस तरह की परिस्थिति का सामना किया था। मैं नाम तो नहीं लेना चाहूंगा, लेकिन मैं काम के सिलसिले में एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिला था और उसने मेरे साथ फिजिकल होने की कोशिश की थी। मैंने उसे धक्का दिया और उसे मारने ही वाला था कि मुझे लगा कि वह डर गया था। मुझे खुद को मैनेज करना आता है और कहीं-कहीं इस तरह की स्थिति का शिकार होने वाले लोगों के लिए दुख होता है। मुझे लगता है कि इस तरह की घटिया हरकतों के लिए सबको अपने स्तर पर स्टैंड लेना चाहिए। कामयाब होने के लिए कड़ी मेहनत और एक्टिंग स्किल का होना जरूरी है। प्रोसेस स्लो है, लेकिन आखिर में मेहनत रंग लाती है।"

10 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव परम 

परम सिंह पिछले 10 साल से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। लेकिन आज वे जिस मुकाम पर हैं, उससे खुद संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा, "मैं संतुष्ट नहीं हूं, क्योंकि आज मैं जहां हूं, वहां तक पहुंचने के लिए मुझे काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ा है। मैं अपने फील्ड को और एक्सप्लोर करना चाहता हूं, अपनी कला को और निखारना चाहता हूं। एक आर्टिस्ट के तौर पर और चुनौतियां चाहता हूं। हालांकि, मैंने जो काम किया और जो कुछ मैंने हासिल किया, उसके लिए मैं आभारी हूं।"

वेब शो की शूटिंग में व्यस्त हैं

परम सिंह ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी, जिसके बाद उन्होंने 'परवरिश : कुछ खट्टी कुछ मीठी' में छोटा सा रोल निभाया था। हालांकि, उन्होंने पहचान 2013 में टेलीकास्ट हुए टीवी शो 'साड्डा हक़' से मिली थी। उन्होंने इसके बाद 'गुलाम', 'हवाएं' और 'इश्क पर जोर नहीं' जैसे टीवी शोज के अलावा 'ब्लैक कॉफ़ी', 'तड़प' और 'चीटर' जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। फिलहाल, वे अपनी एक नई थ्रिलर वेबसीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है।

और पढ़ें...

FLOP अक्षय कुमार, सलमान खान टक्कर में नहीं, 5 साल में अजय देवगन ने दीं सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फ़िल्में

अमिताभ बच्चन ने की थी आर्थिक तंगी से जूझते विक्रम गोखले की मदद, 55 साल तक निभाते रहे दोस्ती

'मिशन मंगल' के एक्टर के निधन से बॉलीवुड में मातम, अक्षय कुमार बोले- मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा

नशे में धुत सोहेल खान की Ex-वाइफ ढंग से खड़ी भी नहीं हो पाईं, लोग बोले-इतनी पीती ही क्यों हो?