अक्षय कुमार की मेगा बजट एक्शन फिल्म पर बड़ा अपडेट, जानिए स्टारकास्ट, शूटिंग से रिलीज तक का शेड्यूल

| Nov 27 2022, 05:10 PM IST

अक्षय कुमार की मेगा बजट एक्शन फिल्म पर बड़ा अपडेट, जानिए स्टारकास्ट, शूटिंग से रिलीज तक का शेड्यूल

सार

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का कुल बजट लगभग 350 करोड़ के करीब पहुंचने की उम्मीद है। इसमें फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट, स्टार्स, डायरेक्टर की फीस सब शामिल हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2022 में बैक टू बैक 4 असफल फ़िल्में देने की वजह से फ्लॉप का टैग झेल रहे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ( Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह मेगा बजट फिल्म अली अब्बास जफ़र (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनेगी और इसे वासु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इतना ही नहीं, इंटरनेशनल एक्शन टीम इस दो हीरो वाली एक्शन पैक्ड फिल्म को कोरियोग्राफ करेगी। फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर आ जाएगी। खबर में बड़ा अपडेट इसकी हीरोइन को लेकर आया है।

फिल्म में हुई मानुषी छिल्लर की एंट्री

Subscribe to get breaking news alerts

एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़ अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा चुकीं पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)  एक बार फिर उनके साथ स्क्रीन साझा करेंगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, "बड़े मियां छोटे मियां बड़े टिकट वाली एंटरटेनर फिल्म है। इसकी तैयारी जोरों पर चल रही है।फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस की मुख्य भूमिका होगी और प्रोड्यूसर्स ने एक किरदार के लिए मानुषी छिल्लर को सिलेक्ट कर लिया है।वे इस एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन साझा करनेके लिए पूरी तरह तैयार हैं।" रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि पूजा एंटरटेनमेंट की पूरी टीम किसी भी हाल में अगले दो महीने में फिल्म को फ्लोर पर लाना चाहती है।

ऐसा होगा शूटिंग, रिलीज का शेड्यूल

फिल्म से जुडी शूटिंग डिटेल भी सामने आई है। माना जा रहा है कि फिल्म 15 जनवरी 2023 से फ्लोर पर आ जाएगी। पहले फिल्म का भारत में शेड्यूल शुरू किया जाएगा और उसके बाद टीम इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए विदेश रवाना होगी। फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम बड़ी तेजी से चल रहा है। जनवरी में अली अब्बास जफ़र इसकी भारत में शूटिंग शुरू कर देंगे। विदेश में फिल्म की शूटिंग UAE और यूरोप में की जाएगी। रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि फिल्म की शूटिंग 100 दिन में पूरी की जाएगी और इसे दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

2022 में अक्षय-टाइगर दोनों फ्लॉप

2022 में अक्षय कुमार की चार फ़िल्में बड़े पर्दे पर आईं और चारों बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु फ्लॉप हो गईं। वहीं, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' भी कमाल दिखाने में फेल रही।

और पढ़ें...

SHOCKING: अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत इतनी कि आ जाएगी 7 सीटर लग्जरी SUV

मलाइका अरोड़ा के साथ ऐसा है अरबाज की गर्लफ्रेंड का रिश्ता, जॉर्जिया एंड्रियानी ने खुद किया खुलासा

Box Office: वरुण धवन की 'भेड़िया' ने 2 दिन में जितने कमाए, उतने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने एक दिन में ही बटोरे

क्या 'Bigg Boss' में होगी मिया खलीफा की एंट्री? जानिए पोर्न स्टार का जवाब