मुंबई. 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का 24वां एपिसोड गुरुवार को टेलिकास्ट किया गया। शो की मेजबानी अमिताभ बच्चन कर रहे हैं। ये एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। क्योंकि इस एपिसोड में आई कंटेस्टेंट बबीता ने एक करोड़ रुपए जीते। वे एक स्कूल में खाना पकाती हैं, जिसके अवज में उन्हें 1500 रुपए मासिक दिया जाता है। महाराष्ट्र के अमरावती से आने वाली बबीता ने शो से एक करोड़ रुपए जीत कर घर वापसी की। इन रुपयों को लेकर उनका कहना था कि वे घर के पास में एक शिवालय बनवाएंगी।

बिग बी ने किया था ये सवाल

'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बबीता से कहा कि अगर वो करोड़पति बनती हैं तो वे उन रुपयों का क्या करेंगी? इस पर बबीता ने जवाब कि उनके घर के पास एक शिवालय है, जो कि पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है और सभी मूर्तियां बाहर रखी हुई हैं इसलिए वे उस शिवालय का पुनर्निर्माण करेंगी। क्योंकि घर के आस-पास जितने भी अमीर लोग हैं वे लोग इसके बारे में कुछ भी नहीं सोचते हैं। वे इसकी पहल करेंगी।

खुद के लिए जताई एक इच्छा

बता दें, शो में बबीता ने कई सारी प्रेरणा वाली बातें की। वे अपने काम से भी बेहद खुश थीं। उनका मानना है कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता। इसके साथ ही उनका कहना था कि वे करोड़पति बनने के बाद भी अपने काम को नहीं छोड़ेंगी। क्योंकि वो उन्हें खुशी देता है। इसके साथ ही वे परिवार की जरूरतें पूरी करने के लिए सरकारी नौकरी की भी तैयारी करेंगी। वहीं, खुद के लिए कोई इच्छा वाले सवाल पर कंटेस्टेंट ने कहा कि उनकी अपने लिए केवल एक ही इच्छा है, जो कि एक फोन की है। क्योंकि बबीता के घर में सिर्फ एक ही फोन है और उसी का सभी इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद शो के दौरान बिग बी उन्हें एक फोन भी गिफ्ट करते हैं।