Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 11: अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर फूट-फूटकर रोई ये कंटेस्टेंट, जानें क्या थी वजह

राजरानी ने खेल शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन को एक कविता सुनाई जिसे सुनकर एक्टर जोर-जोर से हंसने लगे। अमिताभ को खिलखिला देने वाली इस कविता में राजरानी ने 7 करोड़ वाला सवाल पहले पूछने और तीन विकल्प की बजाए सिर्फ एक विकल्प देने जैसी बातें कही।

Amitabh bachchan KBC 11 Contestant Started Crying then big B Asked for tissues
Author
Mumbai, First Published Aug 29, 2019, 8:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 का बुधवार को एपिसोड 8 प्रसारित किया गया। इस दौरान हॉट सीट पर दिल्ली की राजरानी भल्ला बिग बी के सामने बैठीं। राजरानी पेशे से एक लॉयर हैं। उन्होंने बाकी सभी कंटेस्टेंट की तरह फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सवाल खेला और कम समय में जवाब देकर हॉट सीट पर आईं। इस स्टोप को पार करने के बाद वे स्टेज पर आईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि, अमिताभ उन्हें चुप करता रहे लेकिन वे चुप होने का नाम ही नहीं ले रही थी।

बिग बी ने मंगवाए टिश्यू

अमिताभ ने राजरानी को चुप कराने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह रोती रहीं। इसके बाद बिग बी ने टिश्यू पेपर मंगवाए और कंटेस्टेंट ने अपने आंसू पोछे। राजरानी को हॉट सीट पर बिठाने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें बताया कि वह शो के इतिहास में सबसे तेज फास्टेस्ट फिगंर फर्स्ट का सही जवाब देने वाली कंटेस्टेंट हैं। यह सुनकर उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। हांलांकि, इसके बाद भी उनके आंसू आ रहे थे तो एक्टर उन्हें फिर से टोकते हैं। इस पर वे जवाब देती हैं कि ये खुशी के आंसू हैं।

7 करोड़ के सवाल में मांगा एक विकल्प 

राजरानी ने खेल शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन को एक कविता सुनाई जिसे सुनकर एक्टर जोर-जोर से हंसने लगे। अमिताभ को खिलखिला देने वाली इस कविता में राजरानी ने 7 करोड़ वाला सवाल पहले पूछने और तीन विकल्प की बजाए सिर्फ एक विकल्प देने जैसी बातें कही। बता दें, इस कंटेस्टेंट से पहले हॉट सीट पर धुले महाराष्ट्र के हेमंत बैठे थे। परिवार के प्रति समर्पित हेमंत सेट से 3 लाख 20 हजार रुपये के साथ घर वापसी की। उन्होंने ओवर कॉन्फिडेंट होकर एक सवाल का गलत जवाब दे दिया था जिसके बाद वह 6 लाख 40 हजार से गिरकर 3 लाख 20 हजार के पड़ाव पर आ गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios