Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ankita Lokhande Wedding: सामने आई वेडिंग डिटेल, हल्दी से लेकर संगीत सेरेमनी तक की डेट का हुआ खुला

पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं। अब उनकी शादी की सभी रस्मों की डेट का भी खुलासा हो गया है। 

ankita lokhande and vicky jain wedding, couple haldi to sangeet ceremony date revealed KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 8:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी भी एन्जॉय की थी और अब उनकी शादी की सभी रस्मों की डेट का भी खुलासा हो गया है। बता दें कि उनकी शादी के सभी फंक्शन यानी हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी मुंबई में होंगे। शादी का इन्विटेशन भी सेलिब्रिटी कपल के दोस्तों और करीबियों को भेजा जा चुका है। मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और शाम को संगीत होगा। शादी अगले दिन सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा। 


सभी फंक्शन्स में अलग-अलग थीम 
मेहंदी सेरेमनी के लिए कपल ने ब्राइट पॉप थीम चुनी है। वहीं सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखी है। हल्दी सेरेमनी में सभी मेहमानों को पीले रंग में पहुंचना है और संगीत सेरेमनी इंडो-वेस्टर्न होगी। बता दें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं। इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। सूत्रों की मानें तो दोनों जल्द ही अपने इस रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं। अंकिता विक्की  के परिवार के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। वे दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और अंकिता अब अपने इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती हैं। विक्की भी अंकिता को बहुत मानते हैं और उससे जुड़े हर सपने को पूरा करने की कोशिश करते हैं। 


विक्की से पहले सुशांत को डेट करती थीं अंकिता 
विक्की से पहले, अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। तकरीबन 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अंकिता को विक्की जैन के रूप में दूसरा प्यार मिला। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

 

ये भी पढ़ें -
खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

इश्क @ 24: वो फिल्म जिससे शुरू हुई Ajay Devgn-Kajol की लव स्टोरी तो एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे ये दोनों

Kal Ho Naa Ho@18: अब ऐसी दिखने लगी 'कल हो ना हो' में काम करने वाली छोटी बच्ची, एक्टिंग से दूर कर रही ये काम

अपनी हल्दी सेरेमनी में मंगेतर संग जमकर नाचा Kundali Bhagya का एक्टर, कुछ घंटों बाद लेगा 7 फेरे

Malaika Arora की ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से हुई लड़ाई, सामने आ रही ये बड़ी वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios