Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेग्नेंट है कॉमेडियन Bharti Singh, 2022 में देंगी Harsh Limbachiyaa के पहले बच्चे को जन्म

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) सिंह को लेकर एक खुशखबरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वो अगले साल यानी 2022 में पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

Bharti Singh is pregnant, will give birth to Harsh Limbachiyaa First child in 2022 kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2021, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) सिंह को लेकर एक खुशखबरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वो अगले साल यानी 2022 में पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। भारती और हर्ष के करीबी सूत्र ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। सूत्र के मुताबिक, भारती अपनी प्रेग्नेंसी के फर्स्ट फेज में हैं। इसलिए उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया है। भारती फिलहाल रेस्ट कर रही हैं और उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स को फिलहाल रोक दिया है। 

हालांकि, भारती सिंह ने अब तक ना तो इस खबर की पुष्टि की है और नहीं किसी तरह से खबर का खंउन किया है। भारती सिंह का कहना है कि मैं किसी भी बात से न तो इनकार करूंगी और न ही इसकी पुष्टि करूंगी। वक्त अपने पर मैं खुद ही इस बारे में खुलकर बात करूंगी। वैसे भी इस तरह की बातें छुपाने से नहीं छुपतीं। बता दें कि भारती सिंह ने 2020 में डांसिंग रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर पति हर्ष लिम्बचिया (Harsh limbachiyaa) से वादा किया था कि वे अगले साल यानी 2021 में उनके पहले बच्चे की मां बनेंगी। बता दें कि हर्ष और भारती की शादी 3 दिसंबर, 2017 को हुई थी। दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। गोवा में उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन किया था, जहां कई सेलेब्स दोनों को बधाई देने पहुंचे थे। 

2020 में ही भारती ने दिए थे प्रेग्नेंसी के संकेत : 
37 साल की भारती ने एक डमी बेबी हाथ में लेकर कहा था- मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं। 2020 में यह बेबी फेक है, लेकिन 2021 में यह रियल हो जाएगा। उनके इस स्टेटमेंट के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि भारती 2021 या 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। भारती सिंह ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वे 2020 में मां बनना चाहती थीं। लेकिन कोरोना महामारी ने उनके इरादे पर पानी फेर दिया। भारती के मुताबिक, मैंने और हर्ष ने 2020 में फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचा था। सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोनावायरस के बाद हमने प्लान बदल दिया। मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। 

इन सीरियल्स में काम कर चुकीं भारती : 
भारती सिंह द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (2008) के अलावा वे कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार(2010), कॉमेडी सर्कस के तानसेन(2011) और कॉमेडी सर्कस के अजूबे(2012) जैसे कॉमेडी रियलटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वे द कपिल शर्मा शो में  नजर आ रही है। भारती सिंह ने पंजाबी फिल्म एक नूर(2011), यमले जट यमले (2012 और जट एंड जूलिएट-2 (2013) में भी काम किया है। वे अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी 786 (2012) और पुलकित सम्राट-यामी गौतम की सनम रे (2016) में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -
चेहरे पर लाल धब्बे, फूले गाल और खुले बालों में इस हाल में दिखी Kareena Kapoor, इनके संग मनाई पार्टी

Shatrughan Sinha Birthday:इस कमी के चलते शत्रुघ्न सिन्हा को दामाद नहीं बनाना चाहती थी Sonakshi Sinha की नानी

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

आखिर कैसे शुरू हुई Katrina Kaif-Vicky Kaushal की लव स्टोरी, फेरों से पहले जानें दोनों के रिश्ते की कहानी

Kareena Kapoor ने देर रात गर्लगैंग संग की पार्टी, Malaika Arora और Karisma Kapoor भी मस्ती करती दिखी

Dharmendra Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है धर्मेंद्र लेकिन आज भी खलती है इस बात की कमी

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios