Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: जंगल में भटकते दिखे ये 4 कंटेस्टेंट, पांच दिन बाद शुरू होने जा रहा TV का सबसे बड़ा रियलिटी शो

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू होने में अब सिर्फ 5 दिन बचे हैं। शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन होगा। इसी बीच शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें 4 अलग-अलग कंटेस्टेंट घने जंगल में भटकते दिख रहे हैं। 

Bigg Boss 15, contestants can be seen roaming in jungle in TV Show new promo
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2021, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू होने में अब सिर्फ 5 दिन बचे हैं। शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन होगा। इसी बीच शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें 4 अलग-अलग कंटेस्टेंट घने जंगल में भटकते दिख रहे हैं। हालांकि, इन कंटेस्टेंट की साफ झलक तो प्रोमो में नहीं दिख रही लेकिन आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कौन हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

कलर्स चैनल ने प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-बिग बॉस 15 के इस जंगल में दंगल करने आ रहे हैं बड़े ही अद्भुत कंटेस्टेंट्स। क्या आप इन्हें पहचान सकते हैं? वीडियो में सबसे पहले एक फीमेल कंटेस्टेंट की एंट्री दिखाई जाती है। ये फीमेल कंटेस्टेंट्स टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) की तरह लग रही है। इसके अलावा प्रोमो में पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) भी नजर आ रही हैं। वो गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं और उनकी आवाज से साफ है कि वो इस बार बिग बॉस में आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इनके अलावा दो मेल कंटेस्टेंट भी प्रोमो में नजर आ रहे हैं। इनमें से एक करण कुंद्रा (Karan Kundra) और दूसरे सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) हैं। हालांकि, इनके नाम पहले भी सामने आ गए थे लेकिन प्रोमो देखने के बाद अब साफ हो गया है कि ये बिग बॉस के घर में दिखने वाले हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के बचे हुए कंटेस्टेंट निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, डोनल बिष्ट और प्रतीक सहजपाल पहले से ही शो में एंट्री ले चुके हैं। 

जंगल में बीतेंगी कंटेस्टेंट की रातें : 
इस बार कंटेस्टेंट को जंगल में खुले आसमान के नीचे सोना पड़ेगा, जहां ठंडी हवाएं और मच्छरों का आतंक उन्हें चैन से सोने भी नहीं देगा। इस बार का बिग बॉस 15 कई संकटों से भरा रहने वाला है। दरअसल, एक प्रोमो सामने आया था जिसमें सलमान पहले ही कंटेस्टेंट को आगाह करते हुए कहते हैं- सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं होने वाली हैं भयंकरली टाइट। संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल। 

 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा अच्छी तरह से जानती है कैसे दी जाती है बोल्डनेस में दूसरों को मात, ये PHOTOS हैं गवाह

ये भी पढ़ें- करीना कपूर की स्किन का बदला रंग देख चौंक गए सभी, चेहरे से लेकर हाथ-पांव तक सब दिख रहे ऐसे, PHOTOS

ये भी पढ़ें- Bold Dresses of the Week: ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखीं मलाइका तो अधखुली पैंट में नजर आई उर्फी जावेद

ये भी पढ़ें- जिसके लिए इस एक्टर ने पत्नी को दिया था धोखा बाद में उसी ने मारी ठोकर, वापस लौटे तो फैमिली ने भी नहीं अपनाया

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी को नहीं मिला धर्मेंद्र संग रहने का ज्यादा मौका, अभी भी इस घर में रहती है अकेली, जो दिखता है ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios