Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: बिग बॉस फिनाले के बीच पहली बार लेना पड़ गया इतना लंबा ब्रेक, 3 हिस्सों में हो रहा Grand Finale

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Grand Finale) का ग्रैंड फिनाले कई चीजों के लिए याद रखा जाएगा। इस बार शो में अब तक के कई विनर्स ने जहां परफॉर्मेंस दी, वहीं सीजन 15 का ग्रैंड फिनाले तीन हिस्सों में पूरा किया गया। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब इसका फिनाले एपिसोड तीन हिस्सों में टेलीकास्ट किया गया।

Bigg Boss 15 grand finale had to take a break because of this reason kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 30, 2022, 9:53 PM IST

मुंबई। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Grand Finale) का ग्रैंड फिनाले कई चीजों के लिए याद रखा जाएगा। इस बार शो में अब तक के कई विनर्स ने जहां परफॉर्मेंस दी, वहीं सीजन 15 का ग्रैंड फिनाले तीन हिस्सों में पूरा किया गया। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब इसका फिनाले एपिसोड तीन हिस्सों में टेलीकास्ट किया गया। फिनाले की शुरुआत शनिवार 29 जनवरी से ही हो गई थी। इसके बाद रविवार 30 जनवरी को 8 बजे से शो शुरू हुआ लेकिन डेढ़ घंटे के बाद इसमें बड़ा-सा ब्रेक लेना पड़ गया। बता दें कि इससे पहले टॉप-4 में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल सेफ हो चुके हैं। 

आखिर क्यों लेना पड़ा लंबा ब्रेक : 
बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले में करीब डेढ़ घंटे का ब्रेक लिया गया है। साढ़े 9 बजे से टीवी शो 'हुनरबाज' के चलते ब्रेक लिया गया है। अब शो दोबारा डेढ़ घंटे बाद यानी 11 के आसपास शुरू होगा। इससे पहले दीपिका पादुकोण, अनन्‍या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' का प्रमोशन किया।  अनन्या पांडे ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'मैं तेरा तोता' गाने पर डांस किया। यह गाना उनके पापा चंकी पांडे की ही फिल्‍म का है। 

10 लाख लेकर शो से बाहर हुए निशांत भट्ट : 
बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स विनर ने घर में एंट्री करते ही टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को 10 लाख रुपए का ऑफर दिया। इस दौरान बताया गया कि ये पैसा लेकर वो चाहें तो विनर की रेस से बाहर हो सकते हैं। इसके बाद निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने 10 लाख रुपए लेने का फैसला किया और खुद को विनर की दौड़ से बाहर कर लिया। बता दें कि बिग बॉस विनर को जो भी प्राइज मनी मिलेगी उसमें से 10 लाख रुपए काट लिए जाएंगे। 

क्या तेजस्वी प्रकाश बनेंगी विनर?
बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले से पहले शो की एक्स विनर श्वेता तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में श्वेता फोटोग्राफर द्वारा विनर का नाम पूछे जाने पर गलती से तेजा कह देती हैं। हालांकि, इसके बाद वो फौरन बात को बदल देती हैं। हालांकि, इस वीडियो के बाद तेजस्वी के फैंस और लोग भी उन्हें ही विनर मान रहे हैं।  

ये भी पढ़ें :
Bigg Boss 15 Finale: Jasleen Matharu से Hina Khan, इन हसीनाओं ने बिकिनी में दिखाया कातिलाना अंदाज

Bigg Boss की इन जोड़ियों ने पार की बेहूदगी की हद, किसी ने किया पूल में रोमांस, कोई सरेआम Kiss करता आया नजर

Bigg Boss 15 Finale: 120 दिन कंटेस्टेंट्स जिस घर में रहे वो अंदर से दिखता है ऐसा, इस थीम पर किया था डिजाइन

Faisal Khan Birthday: पिता ने ऑटो चलाकर पाला, बेटे ने एक्टिंग-डांस से चमका दी पूरे परिवार की किस्मत

आखिरकार Akshay Kumar की झोली में आकर गिरी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

Bigg Boss सीजन 13 सबसे ज्यादा हुआ हिट, 4 रिकॉर्ड किए थे अपने नाम, पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा था यह रियलिटी

Bigg Boss 15 Grand Finale: Rakhi Sawant ने सरेआम पति रितेश को किया Lip Lock, Viral हो रहीं तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios