Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Jay Bhanushali ने बदला गेम प्लान, Vishal Kotian के साथ भिड़े, हुई हाथापाई

एक पत्रकार ने जयभानुशाली से पूछा कि आप घर में कोई स्टैंड क्यों नहीं लेते हैं। क्या आपका फैंन फॉलोइंग ज्यादा है इसलिए आपको लगता है कि आप वीआईपी जोन में नहीं पहुंचे तो कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसपर भानुशाली ने कहा कि निशांत से पहले ही बात हो गई थी कि ना मैं उससे कोई एक्सपेक्टेंशन रखूंगा और ना ही वो मुझसे रहेगा। 

Bigg boss 15 jay bhanushali and vishal kotian big fight in house NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2021, 12:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में रोज नया हंगामा होता रहता है। सोमवार के एपिसोड में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का अलग रूप देखने को मिला। हमेशा शांत रहने वाले एक्टर विशाल कोटियन (Vishal Kotian) पर भड़क गए। यहां तक की दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई। 22 नवंबर को घरवालों का सामना मीडिया की बड़ी हस्तियों के सवाले से हुआ। इस दौरान किसी सवाल पर जय और विशाल आपस में उलझ गए। 

जय भानुशाली ने बताया कि वो अब मुंहतोड़ जवाब देंगे

मीडिया के एक पत्रकार ने जय भानुशाली से पूछा कि आप घर में कोई स्टैंड क्यों नहीं लेते हैं। क्या आपका फैंन फॉलोइंग ज्यादा है इसलिए आपको लगता है कि आप वीआईपी जोन में नहीं पहुंचे तो कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसपर भानुशाली ने कहा कि निशांत से पहले ही बात हो गई थी कि ना मैं उससे कोई एक्सपेक्टेंशन रखूंगा और ना ही वो मुझसे रहेगा। अब मैं अपना गेम खेलूंगा, क्योंकि सबने मेरे साथ धोखा किया है। जिसपर विशाल ने कहा कि जय के धोखे का शिकार सबसे बड़ा मैं हूं। इसके बाद दोनों के बीच खूब बहस हुई।

घर के अंदर विशाल और जय के बीच हुई हाथापाई

सवाल जवाब के बाद घर के अंदर कंटेस्टेंट पहुंचे।घर के अंदर जय कहते हैं उन्होंने इतनी गंदी बातें बोली वो भी अपनी बहन के लिए. इसके बाद जय विशाल को जोर से धक्का देते और फिर दोनों के बीच खूब लड़ाई होती हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में बदलेगा माहौल

बिग बॉस में आगे दिखाया गया कि वाइल्ड कार्ड से घर के अंदर पहुंचे  रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और बिग बॉस मराठी में हिस्सा ले चुके अभिजीत बिचकुले से मीडिया ने सवाल जवाब किया। इस दौरान एक सवाल पर अभिजीत भड़क भी गए। अब बिग बॉस में नया हंगामा देखने को मिलने वाला है। जब वाइल्ड कार्ड से पहुंचे देवोलीना, रश्मि देसाई और अभिजीत घर के अंदर दाखिल होंगे।

और पढ़ें:

KBC 13: अद्वैत के 3 सवाल सुनकर AMITABH BACHCHAN भी रह गए हैरान, सदी के महानायक ने दिया ये जवाब

Priyanka Chopra और Nick jonas के तलाक की खबर पर मां मधु ने खोला राज, कही ये बात

Mouni Roy दोहा में बिखेर रहीं हु्स्न का जलवा, सबसे ऊंची बिल्डिंग की छत पर ऐसे लचकाई कमर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios