Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13: अद्वैत के 3 सवाल सुनकर Amitabh Bachchan भी रह गए हैरान, सदी के महानायक ने दिया ये जवाब

सबसे कम वक्त में उत्तर देकर हॉट सीट पर पहुंचे अद्वैत ने बिग बी से पूछा कि आप पहले पीछे बैठे बच्चों से सवाल करते हैं और फिर यहां पूछते हो, एक ही साथ 10 बच्चों को बैठकर सवाल क्यों नहीं पूछ सकते हैं।

kaun banega crorepati 13 Amitabh Bachchan was also surprised to hear Advaitas 3 questions NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 11:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति  13 (Kaun Banega Crorepati 13) में स्टूडेंट को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिल रहा है। सोमवार के एपिसोड में अद्वैत जिनकी उम्र 10 साल है हॉट सीट पर पहुंचे। जैसे ही वो हॉट सीट पर बैठे उन्होंने बिग बी से ही सवाल जवाब करने शुरू कर दिए। उन्होंने शो से जुड़े हुए तीन सवाल पूछे। जिसे सुनकर सदी के महानायक भी चकरा गए। 

सबसे कम वक्त में उत्तर देकर हॉट सीट पर पहुंचे अद्वैत ने बिग बी से पूछा कि आप पहले पीछे बैठे बच्चों से सवाल करते हैं और फिर यहां पूछते हो, एक ही साथ 10 बच्चों को बैठकर सवाल क्यों नहीं पूछ सकते हैं। सवाल सुनकर बिग बी भी चौंक गये और फिर समझाया कि जैसे रेस में बहुत सारे बच्चे दौड़ते हैं और फर्स्ट कोई एक ही होता है, वहीं आप हैं अद्वैत। इसलिए यहां पर आप बैठे हैं।

दूसरा सवाल जो  अद्वैत ने पूछा कि ये सर डुगडुगी जी हैं वो छठे सवाल के बाद काम करने चली जाती हैं ये पहले क्यों नहीं चली जाती हैं। इसपर बिग बी हंस दिए। 

तीसरा सवाल 10 साल के बच्चे ने पूछा कि ये गेम का टाइम ओवर होने पर हूटर बजता है। इसकी जगह कोई कार्टून कैरेक्टर की आवाज क्यों नहीं लगाई जाती है कि गेम ओवर हो गया है। हूटर बजने से बच्चे भी डर जाते हैं। जिसपर अमिताभ बच्चन ने कहा ये तो आप सही कह रहे हैं। प्रोड्यूसर साहब बच्चे की बात सुनी और कुछ कीजिए। टाइम ओवर होने पर वाकई में हूटर के साथ गेम ओवर बोल का भी प्रयोग किया गया।

अद्वैत के एक और गुण देखकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए। वो था रैप करना। छत्तीसगढ़ के रायपुर के रहने वाले अद्वैत रैप लिखते हैं और गाते भी हैं। इतना ही नहीं उनका खुद का यूट्यूब चैनल भी हैं। बच्चे का रैप सुनकर बिग भी भी हैरान रह गए।

और पढ़ें:

Birth Anniversary:शोख गायिकी से गुदगुदाने वाली Geeta dutt की जिंदगी खुद दर्द का साज बनकर रह गई थी

PRIYANKA CHOPRA और NICK JONAS के तलाक की खबर पर मां मधु ने खोला राज, कही ये बात

Mouni Roy दोहा में बिखेर रहीं हु्स्न का जलवा, सबसे ऊंची बिल्डिंग की छत पर ऐसे लचकाई कमर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios