Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: निशांत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी को VIP होने से किया बेदखल, इन दो कंटेस्टेंट को बनाया वीआईपी

पहले बिग बॉस ने वीआईपी को कई अधिकार दिये थे। जिससे नॉन वीआईपी मेंबर्स गुस्से में थे। लेकिन अब बिग बॉस ने गेम को पलट दिया है। नए गेम के अनुसार नॉन- वीआईपी मेंबर्स जो पहले वीआईपी सदस्य के इशारों पर चल रहे थे, वो अब उन्हें अपने आगे पीछे घुमाते नजर आएंगे

bigg boss 15 nishant was given the privilege by bigg boss NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 12:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 15) सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे गेम और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस घरवालों को नए-नए टास्क दे रहे हैं। जिसकी वजह से घर में पारा बढ़ता ही रहता है। इतना ही नहीं घर के अंदर रिश्ते बन और बिगड़ रहे हैं। घर में दो जोन है। एक वीआईपी का और दूसरा नॉन वीआईपी मेंबर्स का। पहले बिग बॉस ने वीआईपी को कई अधिकार दिये थे। जिससे नॉन वीआईपी मेंबर्स गुस्से में थे। लेकिन अब बिग बॉस ने गेम को पलट दिया है। 

नए गेम के अनुसार नॉन- वीआईपी मेंबर्स जो पहले वीआईपी सदस्य के इशारों पर चल रहे थे, वो अब उन्हें अपने आगे पीछे घुमाते नजर आएंगे। दरअसल, बिग बॉस ने  वीआईपी मेंबर्स को खुद को बचाने के लिए एक टास्क दिया है। खास बात यह है कि इस टास्क में कोई भी संचालक नहीं था। साथ ही टास्क का पूरा कंट्रोल नॉन वीआईपी सदस्यों के हाथ में दिया गया।

आज के एपिसोड में बाकी बचे वीआईपी सदस्य बिग बॉस के दिए टास्क को करते नजर आए। बिग बॉस ने टास्क के विजेता निशांत को एक विशेषाधिकार दिया है। 

 इस हफ्ते वीआईपी अपग्रेडेशन से जुड़े एक विशेष अधिकार को हासिल करने के लिए दिए गए टास्क के विजेता निशांत बने हैं। ऐसे में उन्हें वीआईपी अपग्रेडेशन से जुड़ा एक बहुत ही जरूरी विशेष अधिकार दिया।इस अधिकार के तहत बिग बॉस ने निशांत को छूट थी कि वह किसी भी दो नॉन वीआईपी सदस्य को अपग्रेड करके घर का वीआईपी सदस्य बना सकता है।जबकि उनके बदले किन्हीं दो वीआईपी सदस्य को डाउनग्रेड करके नॉन वीआईपी सदस्य बना सकता है। 

जिसके बाद निशांत ने अपने इस अधिकार का इस्तेमाल करते हुए निशांत ने सिंबा और प्रतीक को घर का वीआईपी सदस्य बनाया। वहीं तेजस्वी और करण से यह अधिकार वापस ले लिया। 

शो में यह भी देखने को मिला की राजीव की जेल की सजा बिग बॉस ने खत्म कर दी है। इधर, प्रतीक के वीआईपी सदस्य बनते घर में लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। प्रतीक और निशांत के बीच बहस हुआ। तेजस्वी प्रकाश को फूट-फूट कर रोते देखा गया। करण कुंद्रा हमेशा की तरह उन्हें समझाते और प्यार जताते नजर आए। 

इतना ही नहीं प्रतीक और नेहा भसीन जो दोनों दोस्त थे। आज के एपिसोड में लड़ते-झगड़े नजर आए। नेहा भसीन प्रतीक पर पूरी तरह भड़क गई। 

और पढ़ें:

KBC 13: मानस गायकवाड़ के पास है नॉलेज का भंडार, सही जवाब आने के बावजूद नहीं बन पाए करोड़पति

Zeenat Aman Birthday Special:रिल लाइफ का मेकअप वाला झूठ, कैसे बन गया जीनत की जिंदगी का सबसे खौफनाक सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios