Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: हाउस में पहली बार हुआ 'जेल की सजा', राजीव बने पहले कैदी, Karan kundra ने बनाया नया गेम प्लान

 बिग बॉस ने वीआईपी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें बताना था कि वो घर मे रहना क्यों डिजर्व करते हैं और दूसरे कंटेस्टेंट को क्यों जेल जाना चाहिए? जिसके बाद वीआईपी मेंबर्स ने राजीव अदतिया को जेल भेजा। 

Bigg Boss 15 Rajiv Adatia first prisoner of the jail NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 11:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) में पहली बार ‘जेल की सजा’ शामिल किया गया है। वीआईपी मेंबर्स (VIP Members) को स्पेशल पावर बिग बॉस ने दिया। करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), विशाल  कोटियन (Vishal Kotian), उमर रियाज (Umar Riaz) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) को पावर दी गई है कि कौन जेल जाएगा वो ये तय करें। बुधवार को आए एपिसोड में तमाम बहस के बाद राजीव अदतिया (rajiv adatia) को जेल भेजा गया। 

राजीव नहीं साबित कर पाए खुद को 'बेगुनाह' 

बिग बॉस ने वीआईपी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें बताना था कि वो घर मे रहना क्यों डिजर्व करते हैं और दूसरे कंटेस्टेंट को क्यों जेल जाना चाहिए? इस दौरान एक के बाद एक घर के सदस्यों को बुलाया गया। प्रतीक सहजपाल ने राजीव को बुलाया। राजीव खुद को बेगुनाह नहीं साबित कर पाए। इसके बाद प्रतीक को घर जाने दिया गया। फिर राजीव का सामना सिंबा से हुआ। लेकिन राजीव सिंबा को दोषी नहीं साबित कर पाए। आखिरकार वीआईपी जोन में पहुंचे पांचो मेंबर्स ने मिलकर राजीव आदतिया को जेल जाने लायक बताया। 

करण कुंद्रा पर भड़के राजीव 

हालांकि राजीव इस फैसले से खुश नजर नहीं आए। वो जय भानुशाली से बात करते दिखाई दिए कि करण कुंद्रा ने उनके साथ गेम खेला है। वो कल उन्हें अपने साथ मिला रहे थे मैंने उनपर विश्वास किया। लेकिन इसका नतीजा ये निकला।

वीआईपी मेंबर्स में पड़ी फूट 

वहीं वीआईपी जोन में पहुंचे पांचों कंटेस्टेंट में भी फूट पड़ता नजर आ रहा है। उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश के बीच दूरियां बढ़ गई है। उमर को तेजस्वी का व्यवहार पसंद नहीं आ रहा है। हालांकि करण कुंद्रा दोनों के बीच की दूरियां मिटाते नजर आएं।

और पढ़ें:

KBC 13: हॉट सीट पर बैठकर AMITABH BACHCHAN का पोल खोलने वाले इस बच्चे ने जीते इतने रुपए

Rajkummar Rao और Patralekha पहुंचे मुंबई, एयरपोर्ट पर इश्क फरमाते नजर आए ये पावरकपल

शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'BULL' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, सामने आई रिलीज डेट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios