Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: तो क्या अब शो में नहीं लौटेंगे Raqesh Bapat, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जहां एक तरफ टीआरपी को लेकर जूझ रहा है, वहीं दूसरी ओर शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले एक्टर राकेश बापट (Raqest Bapat) ने भी अब शो में लौटने से मना कर दिया है। राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। 

Bigg Boss 15 Raqesh Bapat not return to show now kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 1:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जहां एक तरफ टीआरपी को लेकर जूझ रहा है, वहीं दूसरी ओर शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले एक्टर राकेश बापट (Raqest Bapat) ने भी अब शो में लौटने से मना कर दिया है। राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले राकेश बापट को पथरी के चलते पेट में अचानक दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के तहत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। 

राकेश बापट को बिग बॉस मेकर्स ने 2 हफ्ते पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में भेजा था। इसके बाद वो गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ इस गेम में आगे बढ़ रहे थे। लेकिन इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। राकेश बापट ने अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस का धन्यवाद देते हुए लिखा- इस तरह से गेम से बाहर होने के बारे में मैंने नहीं सोचा था। राकेश बापट ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि 5 साल पुराना दर्द एक बार फिर उभर आया है, जो काफी दर्दनाक है। हालांकि अब वो रिकवर हो रहे हैं। 

हाल ही में वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान ने जब राकेश बापट के गेम शो में न आने का ऐलान किया तो ये सुनकर शमिता शेट्टी रुआंसी हो गई थी। शमिता शेट्टी ने नेहा भसीन से रोते हुए कहा था- वो जानता था कि वो लौटकर नहीं आएगा। उसे मुझे ये बात बतानी चाहिए थी। उसे आना ही नहीं चाहिए था। 

वक्त से पहले खत्म हो सकता है बिग बॉस : 
बता दें कि बिग बॉस टीआरपी के लिए जूझ रहा है। जबसे ये शो शुरू हुआ है तब से लेकर अब तक एक बार भी टीआरपी लिस्ट में इस शो को जगह नहीं मिल पाई है। वहीं दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए मेकर्स ने हर तरह की तिकड़म भिड़ा ली लेकिन शो की टीआरपी बढ़ाने में नाकामयाब रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान खान (Salman Khan) की मोटी फीस के अलावा कंटेस्टेंट की फीस, सेट का खर्च मिलाकर शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। ये किसी बड़े बैनर की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा है। हालांकि, शो को हिट कराने और इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने तमाम हथकंडे अपना लिए, लेकिन फिर भी शो एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक भी नहीं पहुंच सका। ऐसे में अब लगातार घटती टीआरपी के चलते मेकर्स अब इसे तय समय फरवरी, 2022 से पहले ही खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

Meenakshi Sheshadri Birthday: Sunny Deol की एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करता था ये सिंगर, दे दिया था बीवी को तलाक

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Raja Hindustani @ 25: कांपते हुए Karisma Kapoor ने किया था इन्हें Kiss, इसके पीछे थी चौंकाने वाली वजह

क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios