Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: उमर रियाज- प्रतीक सहजपाल ने एक दूसरे पर फेंका कीचड़, Salman Khan का फूटा गुस्सा

सलमान खान 'वीकेंड के वार' में बेहद गुस्से में नजर आएंगे। उनका गुस्सा प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज और जय भानुशाली पर फूटने वाला है। घर में पिछले हफ्ते जिस तरह की हरकत हुई उसे देखते हुए बॉलीवुड के भाईजान बेहद खफा हैं। वो घरवालों की क्लास लगाते दिखाई देने वाले हैं। 

bigg boss 15 salman khan bashes umar riaz pratik and jay bhanushali on weekend ka vaar
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) 'वीकेंड का वार' में आज सलमान खान (Salman khan) का गुस्सा फूटने वाला है। पिछले एक हफ्ते में जो घर में हुआ उससे भाईजान बेहद खफा हैं।वो प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पर भड़कते नजर आएंगे। वहीं जय भानुशाली (Jay Bhanushali) को आईना दिखाएंगे। 'दबंग ' खान घर के कैप्टन उमर रियाज (Umar riaz) की भी क्लास लगाएंगे। सलमान खान ने प्रतीक के रवैये को देखते हुए कहा कि शो में अगर मैं होता तो तुम शो छोड़ने की भीख मांगते। 

जयभानुशाली को दिखाया आईना
इसके साथ ही उन्होंने जय भानुशाली को भी आईना दिखाते हैं। सलमान खान बताते हैं कि आप घर में होकर भी घर में नहीं हो। सही जगह पर स्टैंड लेते आपको देखा ही नहीं गया है। घर में सबसे पहले आए लेकिन अभी तक आपने घर को नहीं समझा। अभिनेता आगे कहते हैं किआपके शो में होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उमर रियाज की लगाई सलमान ने क्लास
वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार उमर रियाज की भी क्लास लगाते हैं। उन्होंने कहा कि उमर आप अकेले ही हो जो अग्रेशन दिखा सकते हो? मेरा अग्रेशन देखना चाहोगे आप?

उमर-प्रतीक की लड़ाई ने बिगाड़ा खेल
दरअसल, इसी एपिसोड में प्रतीक और उमर के बीच एक बार गंदी लड़ाई हुई। उनके बीच की लड़ाई देख सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी डर गईं। दोनों अभिनेता बिग बॉस हाउस में अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे। उमर लड़ाई के बीच ज्यादा अग्रेसिव हो जाते हैं।
 
एक दूसरे पर फेंका कीचड़ वाला पानी 
दरअसल अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे सिद्धांत और शरवरी घरवालों को एक टास्क देते हैं। इस टास्क में कीचड़ वाला पानी का प्रयोग करना होता है। घर में जो कंटेस्टेंट दूसरे को नहीं देखना चाहता उसके ऊपर ये फेंकने के लिए कहा जाता है। इस दौरानइसमें प्रतीक और उमर एक-दूसरे पर कीचड़ वाला पानी फेंकते थे और भिड़ जाते हैं। दोनों एक-दूसरे पर पर्सनल कॉमेंट करते हैं, जिससे प्रमोशन करने पहुंचे एक्टर्स डर जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कार्तिक आर्यन मचाएंगे 'धमाल'
सलमान खान ये सब होते हुए देखते हैं। बाद में उमर-प्रतीक की जमकर क्लास लगाते हैं। आज के एपिसोड में कार्तिक आर्यन भी बिग बी के सेट पर अपनी फिल्म 'धमाका' का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

और पढ़ें:

BIGG BOSS 15: बिग बॉस हाउस में किचन का माहौल हुआ गर्म, UMAR RIAZ-PRATIK SEHAJPAL के बीच हुई नोकझोंक

'नागिन' में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली इस एक्ट्रेस ने कर ली सगाई, जल्द बजेगी शहनाई

KBC13: वैशाली ने पिता का एक सपना किया पूरा, लेकिन दूजा टूटा, नहीं जीत पाई 25 लाख रुपए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios