Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: तो क्या इस तारीख को होगा Salman Khan के शो का फिनाले, मेकर्स करने वाले है कई बदलाव

सलमान खान के टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 को लेकर एक बढ़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शो का फिनाले 26 फरवरी, 2022 के आसपास होगा। वहीं, अब मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करने के मूड में भी नजर आ रहे हैं।

bigg boss 15 salman khan controversial show finale date revealed KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 7:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15  (Bigg Boss 15) को शुरू हुए महीनाभर हो गया है। शो शुरू होते ही घर के अंदर काफी कुछ देखने को मिला। लॉन्च के बाद से ही शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और बार्क रेटिंग के मामले में शो टॉप-10 में बना हुआ है। हालांकि जैसे-जैसे सप्ताह बीतने लगे हैं, टीआरपी कम होती गई। लेकिन अब मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करने के मूड में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर मेकर्स खेल में चुनौती देने वालों को पेश करेंगे, जैसे पिछले साल हुआ था। खबरों की मानें तो गेम शो बदलाव होने की बात पर इसे एक्सटेंशन भी मिला है। बताया जा रहा है कि शो का फिनाले 26 फरवरी 2022 के आसपास होगा। 


आई थी चौंकाने वाली खबर
हाल ही में खबर आई थी गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स शो जल्द बंद करने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए इसमें लड़ाई-झगड़े से लेकर लव एंगल तक सबकुछ ट्राय कर लिया, लेकिन बावजूद इसके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान की मोटी फीस के अलावा कंटेस्टेंट की फीस, सेट का खर्च मिलाकर शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। ये किसी बड़े बैनर की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा है। हालांकि, शो को हिट कराने और इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने तमाम हथकंडे अपना लिए, लेकिन फिर भी शो एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक भी नहीं पहुंच सका। कहा जा रहा है कि अब तो शो के वीकेंड का वार एपिसोड को भी अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही है, जिसमें खुद सलमान मौजूद रहते हैं। ऐसे में मेकर्स अब इस शो को तय वक्त से पहले ही खत्म करने के मूड में हैं। 


नॉमिनेशन में होगा बड़ा बदलाव
बिग बॉस 15 में अब नॉमिनेशन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। घर वीआईपी जोन और गैर-वीआईपी जोन को मिलाकर 2 हिस्सों में बंट चुका है। ये दोनों गुट एक-दूसरे के खिलाफ हैं। वीआईपी जोन की शुरुआत के बाद खेल बदल गया है। खबरों की मानें तो अगला नॉमिनेशन नॉन वीआईपी जोन से होगा क्योंकि वीआईजी जोन में पहुंचे सदस्य सुरक्षित रहेंगे। 

 

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 15:Shamita Shetty को लेकर करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच आई दरार!

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

Meenakshi Sheshadri Birthday: Sunny Deol की एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करता था ये सिंगर, दे दिया था बीवी को तलाक

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Raja Hindustani @ 25: कांपते हुए Karisma Kapoor ने किया था इन्हें Kiss, इसके पीछे थी चौंकाने वाली वजह

क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios