Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 Updates : Salman Khan संग हुई Shamita Shetty की बहस, आपा खो बैठे भाईजान ने लगाई लताड़

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में इन दिनों बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। शो के वीकेंड का वार में सलमान आकर कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करते है और कई बार तो वे उनकी जमकर क्लास भी लगाते है।

bigg boss 15 shamita shetty argue with salman khan here is what happens then KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 2, 2022, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। शो के वीकेंड का वार में सलमान आकर कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करते है और कई बार तो वे उनकी जमकर क्लास भी लगाते है। बीती रात वीकेंड का वार में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस एपिसोड में जमकर हंगामा भी हुआ। कभी कंटेस्टेंट्स खुश नजर आए तो कभी इमोशनल तो कुछ के बीच लड़ाई भी हुई। सबसे ज्यादा जो बीती रात के एपिसोड में चर्चा में रहा वो है सलमान खान और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच की बहस। सलमान और शमिता के बीच काफी बहस हुई और इस दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी बीच में शमिता को शांत करने की कोशिश की।


सलमान खान ने किए सवाल
दरअसल, सलमान खान, शमिता शेट्टी से उनके राखी सावंत और करण कुंद्रा को लेकर अलग बिहेवियर को लेकर सवाल करते हैं। राखी को लेकर बात करते हुए शमिता गुस्सा हो जाती हैं। वो कहती हैं कि उनके मन में राखी को लेकर कुछ भी गलत नहीं है। ना ही उन्होंने राखी के साथ कुछ भी जानबूझकर नहीं किया। राखी कहां चुप बैठने वालों में सी थी। राखी भी उनके बिहेवियर पर सवाल उठाती हैं तो शमिता गुस्सा हो जाती हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है। फिर शमिता, सलमान से पूछती हैं कि आप बताइए मैं कहां पर गलत हूं। वो सलमान से भी सवाल करती हैं कि उन्होंने उनपर इल्जाम क्यों लगाया कि वो सही नहीं कर रही हैं। शमिता ने कहा कि उन्होंने पूरे हफ्ते बेस्ट करने की कोशिश की फिर भी उन पर सवाल उठा जा रहे हैं।


सलमान खान ने खोया आपा
शमिता शेट्टी देर तक सलमान खान से भहस करती है। सलमान जो शमिता की बात सुन रहे होते हैं वो परेशान हो जाते हैं और उन पर चिल्लाने लगते हैं। वो कहते हैं-  शमिता क्या है यार ये। कोई आपसे कह रहा है कि आपने प्रयास नहीं किया। शमिता फिर सलमान को जवाब देने वाली होती हैं कि रश्मि उन्हें रोक देती है। शमिता फिर भड़क जाती है और गुस्से में बहुत कुछ कह जाती है। सलमान फिर शमिता से कहते हैं आप बीच में मत बोलो। जब मैं आपसे सवाल करूंगा आप तब बोलो क्योंकि पता नहीं ये बात किस डायरेक्शन में जा रही है।


ये 3 हो सकते हैं फाइनलिस्ट
बिग बॉस 15 के घर में चल रही अब तक गहमागहमी को देखते हुए कहा जा रहा है कि इस बार जो कंटेस्टेंट टॉप 3 में पहुंचने वाले हैं, वो करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) है। बिग बॉस के घर की पल-पल की जानकारी देने वाले सोशल मीडिया हैंडल के मुताबिक असली मुकाबला इन्हीं तीन कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाला है। इन तीनों के गेम की बात करें तो  तेजस्वी प्रकाश इस गेम शो की काफी मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही है जबकि करण कुंद्रा दूसरे नंबर पर देखे जा रहे हैं। 


फिनाले का फैसला
मेकर्स ने अब तक इस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए खूब तिकड़म लगाई लेकिन बावजूद इसके शो टीआरपी लाने में कामयाब नहीं हो पाया। मेकर्स ने शो में तड़का लगाने के लिए नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ ही पुराने कंटेस्टेंट को भी शो में लेकर आए लेकिन फिर भी उनका कोई पैंतरा सक्सेसफुल नहीं रहा। ऐसे में मेकर्स अब इस सीजन को जनवरी में ही खत्म करना चाहते हैं और सलमान खान जल्द ही इसके ग्रैंड फिनाले का ऐलान करने वाले हैं। करीबी सूत्रों की मानें तो मेकर्स बिग बॉस के सीजन 15 को अगले महीने खत्म करना चाहते हैं और कहा जा रहा है कि इसके ग्रैंड फिनाले की तारीख 16 जनवरी हो सकती है। 

 

ये भी पढ़ें
सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और दुबले-पतले दिखे Shakti Kapoor, पत्नी का सामान ढोते एयरपोर्ट पर आए नजर

नाक में स्प्रे करती दिखी Kareena Kapoor, नए साल की पजामा पार्टी में वाइन गिलास लिए नजर आए Saif Ali Khan

Nana Patekar Birthday: इतने अमीर हैं फिर भी जीते हैं साधारण जिंदगी, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

New Year 2022: Sonam Kapoor ने पति संग लिपलॉक तो Shilpa Shetty ने कूदते-फंदते किया नए साल स्वागत

नए साल में इन Web Series के दूसरे सीजन का रहेगा बोलबाला, Panchayat से Asur तक में देखने मिलेगा ट्विस्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios