Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: कैप्टन बनते ही Shamita Shetty ने तेजस्वी से छिना स्टार,करण कुंद्रा को लेकर आपस में लड़ीं अदाकारा

टास्क के दौरान करण कुंद्रा शमिता शेट्टी को समझाते नजर आए कि अगर वीआईपी में से किसी एक सदस्य को बाहर निकालना हो तो वो तेजस्वी को ना निकालकर मुझे निकालें। उन्होंने बताया कि अगर तेजस्वी उस तरफ जाएगी तो वो मैनिपुलेट हो जाएगी अगर मैं जाता हूं तो इधर का ही रहूंगा।

Bigg Boss 15 Shamita Shetty snatched the star from tejaswi prakash NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2022, 12:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के मेकर्स शो में रोज नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो को दो हफ्ते आगे बढ़ाने के बाद मंगलवार को घर में  कैप्टेंसी टास्क खेला गया। कैप्टन की रेस में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत, और करण कुंद्रा थे। वहीं घर के बाकी सदस्य जो नॉमिनेट हैं उन्हें कैप्टन चुनने का टास्क दिया गया। देवोलीना, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट ने घर का नया कैप्टन शमिता शेट्टी को चुना।

टास्क के दौरान करण कुंद्रा शमिता शेट्टी को समझाते नजर आए कि अगर वीआईपी में से किसी एक सदस्य को बाहर निकालना हो तो वो तेजस्वी को ना निकालकर मुझे निकालें। उन्होंने बताया कि अगर तेजस्वी उस तरफ जाएगी तो वो मैनिपुलेट हो जाएगी अगर मैं जाता हूं तो इधर का ही रहूंगा। हालांकि उस वक्त शमिता कुछ बोलती नहीं हैं। 

तेजस्वी और शमिता में हुई लड़ाई

बिग बॉस जब शमिता को घर के किसी एक सदस्य को डाउनग्रेड करने को कहती हैं तो वो तेजस्वी का नाम लेती हैं। जिसके बाद तेजस्वी उनपर उखड़ पड़ती हैं। वो काफी कुछ सुनाती हैं। इतना ही नहीं तेजस्वी गुस्से में बोल देती हैं कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड से तो पूछ लो कि वो किस साइड हैं। जिस पर शमिता भड़क जाती हैं वो बोलती दिखाई देती हैं कि क्या कहा आपने मैं आपके बॉयफ्रेंड के करीब जाना चाहती हैं। आने वाले एपिसोड में घर में शमिता और तेजस्वी के बीच संग्राम होते नजर आने वाला है। 

घर में बनने लगे प्लान 

वहीं, देवोलीना और रश्मि देसाई राखी सावंत और अभिजीत बिचकुले बात करते दिखाई देते हैं। राखी सावंत कहते हैं कि वो चारों ( निशांत भट्ट, शमिता, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश) एक साइड हैं। हमें भी एक साथ होकर खेलना चाहिए। तब रश्मि बोलती हैं कि मुझे अभिजीत बिचकुले पर बिल्कुल विश्वास नहीं हैं। शो में देवोलीना और प्रतीक सहजपाल के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई है कि वो आपस में बातचीत करते भी नहीं नजर आ रहे हैं।

और पढ़ें:

कोरोना की चपेट में आई ESHA GUPTA ने दिखाया बोल्ड अवतार , फैंस बोले- कपड़े तो पहन लेतीं

कंटेस्टेंट ने पंखे में डाला मुंह तो निकल गई Shilpa Shetty की चीख, India's got Talent के जज ने बंद कर ली आंखें

LATA MANGESHKAR COVID UPDATE: 7 डॉक्टरों की टीम कर रही लता मंगेशकर का इलाज, सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios