Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंटेस्टेंट ने पंखे में डाला मुंह तो निकल गई Shilpa Shetty की चीख, India's got Talent के जज ने बंद कर ली आंखें

रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' (India's Got Talent 9) के स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की चीख निकल गई। इतना ही नहीं सेट पर मौजूद दूसरे जजेस ने भी अपनी आंखें बंद कर लीं। कंटेस्टेंट्स की दिल दहला देने वाली परफॉर्मेंस से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 

Indias got Talent Contestant put his mouth in the fan, Shilpa Shetty screamed and other judges closed their eyes kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2022, 8:25 PM IST

मुंबई। रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' (India's Got Talent 9) के स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की चीख निकल गई। इतना ही नहीं सेट पर मौजूद दूसरे जजेस ने भी अपनी आंखें बंद कर लीं। कंटेस्टेंट्स की दिल दहला देने वाली परफॉर्मेंस से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। बता दें कि 'इंडियाज़ गॉट टैलंट' का सीजन 9 इसी हफ्ते यानी 15 जनवरी से शुरू होने वाला है।
 
सोनी एंटरटेनमेंट ने शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। इस क्लिप में जो कंटेस्टेंट दिख रहा है उसका नाम क्रांति है। क्रांति ने स्टेज पर अलग-अलग और हैरतअंगेज स्टंट दिखाए। एक स्टंट के दौरान क्रांति ने वहां रखे टेबल फैन में अपना मुंह डाल दिया। ये देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की चीख निकल गई। इतना ही नहीं, वहां मौजूद दूसरे जज ने तो अपनी आंखें ही बंद कर लीं। वहीं, इतने खतरनाक स्टंट देखकर किरण खेर (Kirron Kher) तो अपनी कुर्सी छोड़कर ही चली गईं। 

दो दिन आएगा शो : 
एक और स्टंट में क्रांति ने ड्रिल मशीन को अपने चेहरे से रोका। ये देखकर शिल्पा शेट्टी अपनी सीट पर खड़ी होकर चीखने लगीं। सभी लोग क्रांति को मना करने लगे। बता दें कि 'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' 15 जनवरी से हर शनिवार-रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा। शो का पहला सीजन साल 2009 में आया था और तब इसे किरण खेर के साथ-साथ सोनाली बेंद्रे और डायरेक्टर शेखर कपूर ने जज किया था। इस शो पर जज की कुर्सी से तमाम सितारे जुड़े हैं जिनमें साजिद खान, धर्मेन्द्र, फराह खान, करण जौहर जैसे नाम भी शामिल हैं।

किरण खेर की वापसी : 
बता दें कि किरण खेर (Kiran kher) ब्लड कैंसर को मात देकर वापस सेट पर लौट आई हैं। बीमारी की वजह से काफी वक्त तक अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी किरण काम से दूर रही। अब वो फिर से इंडियाज गॉट टैलेंट (india's got talent) के 9वें सीजन को जज करती नजर आएंगी। इस शो में मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) भी नजर आएंगे। कुछ एपिसोड में कवि और गीतकार मनोज मुंतशिर भी इस शो में जज बने दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें :
Amrapali Dubey Birthday: ऐसा मिला था इस भोजपुरी हीरोइन को पहला ब्रेक, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड

Anu Aggarwal Birthday: एक हादसे के बाद ऐसी दिखने लगी Aashiqui की एक्ट्रेस, ग्लैमर वर्ल्ड से दूर कर रही ये काम

Fatima Sana Shaikh Birthday: 'दंगल गर्ल' को शादी पर नहीं है विश्वास, Aamir Khan से जुड़ा नाम

Bigg Boss 15: कोरोना की चपेट में आए बिग बॉस, पूरी टीम हुई क्वारंटाइन, अब कैसे चलेगा शो?

Mohit Malik का 9 महीने का बेटा कोरोना पॉजिटिव, Nakuul Mehta-Kishwer Merchant के बच्चे भी संक्रमित

इतने स्क्वेयर फीट में फैला है Hrithik Roshan का आलीशान घर, कुछ इस तरह रखा है सजाकर, Inside Photos

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios