Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना की चपेट में आई Esha Gupta ने दिखाया बोल्ड अवतार , फैंस बोले- कपड़े तो पहन लेतीं

ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने घर में खुद को आइसोलेट कर रखा है। हालांकि इस दौरान भी वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ रूबरू हो रही हैं। 

corona positive esha gupta shared sizzling photos from islolation NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2022, 9:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर रखा है। आइसोलेशन में भी वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। उन्होंने मंगलवार को कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जो तेजी से वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में वो बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। कुछ लोगों को उनकी ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने शुरू कर दिए हैं।

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो बिना ब्रा के शर्ट पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने शर्ट का बटन खोल रखा है। इतना ही नहीं वो अंडरगारमेंट्स नहीं पहने हैं।अदाकारा की ये तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड मेनुअल कैंपस ने निकाली है। अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर करते हुए उनको क्रेडिट दिया है। फोटो क्रेडिट देते हुए अपने साथी @mcguallar के नाम का जिक्र किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा की हॉट तस्वीरें देख फैंस दे रहे रिएक्शन

उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। उनका ये बोल्ड अंदाज कुछ यूजर्स को पसंद आ रहा है तो कुछ को गलत लग रहा है। एक यूजर्स ने कहा कि कपड़े तो पहन लेती दीदी। वहीं एक ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा, 'आकर्षक और मंत्रमुग्ध कर देने वाली सेक्सी तस्वीर। 'बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने नए साल 2022 की शुरुआत  मेनुअल कैंपस गुलार संग की है। उन्होंने बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि साल 2022 मुझसे तुम तक। 

ईशा गुप्ता ने खुद को कर रहा है आइसोलेट

एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि पूरी सतर्कता बरतने के बाद भी मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं तमाम प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर पर ही क्वारंटीन हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को मास्क पहनने की भी नसीहत दी थी।

और पढ़ें:

कंटेस्टेंट ने पंखे में डाला मुंह तो निकल गई Shilpa Shetty की चीख, India's got Talent के जज ने बंद कर ली आंखें

LATA MANGESHKAR COVID UPDATE: 7 डॉक्टरों की टीम कर रही लता मंगेशकर का इलाज, सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे लोग

Makar Sankranti 2022: मकर संक्रांति पर 'पतंगबाजी' का मजा हो जाएगा डबल, जब बजेंगे ये बॉलीवुड गाने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios