Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 Updates: तो क्या अब Salman Khan के शो का फिनाले फरवरी में होगा, सामने आ रही ये बड़ी खबर

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 15 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच खबर है कि शो को अब फरवरी तक एक्टेंड कर दिया गया है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के शो का फिनाले अब फरवरी के आखिर में होगा।

Bigg Boss 15 updates, salman khan show get extension till february end as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 14, 2022, 3:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन शो से जुड़ी कोई न कोई नई खबर सुनने को मिल रही है। मेकर्स भी शो को पॉपुलर बनाने के लिए नए-नए फंडे अपना रहे हैं। इसी बीच खबर है कि शो को अब फरवरी तक एक्टेंड कर दिया गया है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के शो का फिनाले अब फरवरी के आखिर में होगा। आपको बता दें कि कुछ दिनों से खबर आ रही थी शो का फिनाले 16 जनवरी को होने वाला है। फिर खबर आई कि इसे दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है, लेकिन अब खबर है कि ये फरवरी तक एक्टेंड हो गया है। सोशल मीडिया पर भी ये खबर वायरल हो रही है। फिनाले की डेट आगे बढ़ती देख फैन्स जमकर कमेंट् भी कर रहे हैं। 


नहीं चाहिए एक्टेंशन
बिग बॉस 15 की फिनाले डेट बार-बार चेंज होने से फैन्स परेशान हो गए है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- हमें एक्टेंशन नहीं चाहिए। एक अन्य ने लिखा- प्लीज ऐसे न करें, अब इसे और बर्दाश्त नहीं िकया जा सकता है। एक बोला- कौन देख रहा है आई, एक काम करो सबको वापस बुलाओ जहां से स्टार्ट किया था वहीं, से री-स्टार्ट करो। एक अन्य ने लिखा- ओह बाप रे, कितना बोरिंग है ये पहले से ही। एक ने लिखा- प्लीज हम पर जुल्म मत ढहाओ। एक बोला- इरीटेड क्यों कर रहो, प्लीज खत्म करो इसे। 


मेकर्स कर शो को पॉपुलर बनाने की कोशिश
आपको बता दें कि जब से बिग बॉस 15 शुरू हुआ है तभी से इसे टीआरपी रैकिंग में जगह नहीं मिली है। मेकर्स ने इस रैकिंग दिलाने के लिए कई पैंतरे आजमाएं लेकिन सफल नहीं हो पाए। इतना ही नहीं मेकर्स ने कई पुराने कंटेंस्टेंट्स को भी में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी ताकि शो फेमस हो सके है। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया। इतना ही मेकर्स राखी सावंत के पति रितेश तक को शो में ले लाए थे। लेकिन इससे भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। 


- आपको बता दें कि टीवी पर बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले इसे ओटीटी पर बिग बॉस ओटीटी के नाम से शुरू किया गया था। इस शो को करन जौहर ने होस्ट किया था। ओटीटी वाले शो से भी कुछ कंटेस्टेंट्स को टीवी शो में लाया गया। इनमें शमिता शेट्टी, प्रतीक सेहजपाल, निशांत भट शामिल है। ओटीटी वाला शो 6 हफ्ते ही चला था। 

 

ये भी पढ़ें
मां के अड़ियल रवैए के कारण Hrithik Roshan की पहली हीरोइन नहीं बन पाई थी Kareena Kapoor, कर बैठी थी एक जिद

Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

Akshay Kumar की Sooryavanshi संक्राति के मौके पर दोबारा हो रही रिलीज, 30 मल्टीप्लेक्स में देखने मिलेगी

Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios