Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16: क्या आपसी झगड़े के बीच सलमान खान के शो में साथ नजर आएंगे चारू असोपा और राजीव सेन?

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें बिग बॉस के न्यू सीजन के लिए चारू असोपा और राजीव सेन को अप्रोच किया गया है। इतना ही नहीं कपल ने इस को लेकर पुष्टि भी की है। 

bigg boss 16 charu asopa rajeev sen approached for salman khan controversial show new season KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 23, 2022, 9:18 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस ( Bigg Boss 16) का नया सीजन अक्टूबर में शुरू होने वाला है। इस शो से जुड़े नए-नए अपडेट्स रोज सामने आ रहे है। शो के लिए मेकर्स द्वारा कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन के भाई-भाभी यानी राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) को भी बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने इस बात की पुष्टि भी की है कि उन्हें बिग बॉस के न्यू सीजन के अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि कपल शो में शामिल होगा या नहीं। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि इन दिनों आपसी रिश्तें को लेकर चल रहे झगड़े और तलाक की खबरों के बीच कपल शो में आने का फैसला ले सकते है। 

 

बिग बॉस 16 को लेकर तारू असोपा ने कही ये बात
ईटाइम्स के सूत्रों की मानें तो चारू असोपा और राजीव सेन के बीच चल रहे आपसी झगड़े के बीच शो का हिस्सा बनने के उनके फैसले को प्रभावित नहीं करेगा। उम्मीद की जा रही है कि दोनों ही इस शो में शामिल होने के लिए मान जाएगे और कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे। वहीं, चारू असोपा का कहना है कि उन्हें बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्हें वाकई में नहीं पता था कि उनके साथ राजीव सेन को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा- मुझे राजीव के साथ शो में हिस्सा लेने में कोई दिक्कत नहीं है। प्रोफेशनल लाइफ पर्सनल लाइफ से अलग होती है। वहीं, राजीव सेन ने कहा कि मेकर्स उन्हें शो में लाने के लिए काफी एक्साइटेड है। हालांकि, राजीव ने कहा कि शो में शामिल होने के लिए फिलहाल उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है। वे नहीं जानते कि वह इस शो में फिट बैठेंगे या नहीं। 


चारू-राजीव ले रहे है तलाक
चारू असोपा और राजीव सेन जब से शादी के बंधन में बंधे तभी से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन दोनों के बीच चल रहे झगड़ों की खबरें सामने आती रहती है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का आपसी रिश्ता अब तलाक की कगार पर पहुंच गया है। बता दें कि चारू ने कुछ महीने पहले बेटी को जन्म दिया था। बेटी के बाद दोनों का रिश्ता थोड़ा संभला था, लेकिन कुछ महीने बाद फिर दोनों में तकरारा शुरू हो गई। 

 

ये भी पढ़ें
कपिल शर्मा का न्यू लुक देख चौंके फैन्स, पर इस हरकत के कारण हुए ट्रोल, एक बोला- रणवीर की सस्ती कॉपी

70 के दशक की 6 एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी, 2 की पति ने की खूब पिटाई, 1 की बर्बादी जान उड़ जाएंगे होश

अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फैमिली में हैं इतने मेंबर्स, कौन क्या करता है जानें

कौन हैं बिना मर्द सुहागन बनने वाली कनिष्का सोनी? सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं तो सवालों में घिर गईं

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का निकला दम, साउथ की इन दो छोटी फिल्मों फिर लूट लिया बॉक्स ऑफिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios