Bigg Boss 16 : निमृत अहलूवालिया और शालीन भनोट के बीच हुई लड़ाई, इस मुद्दे पर उलझे

| Nov 30 2022, 10:49 PM IST

Bigg Boss 16 :  निमृत अहलूवालिया और शालीन भनोट के बीच हुई लड़ाई, इस मुद्दे पर उलझे

सार

बिग बॉस 16 का नया एपिसोड ड्रामा से भरपूर दिखाई दिया । इसकी शुरुआत निमृत और शालिन के बीच लड़ाई से शुरू होती है, जहां निमृत, शालीन से उसकी समस्या के बारे में पूछता है।  इसके बाद निमृत उन पर उनका मज़ाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए बरस पड़ती हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Bigg Boss 16 । सलमान खान ( Salman Khan ) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो, बिग बॉस 16 ( Bigg Boss 16 ), पिछले कुछ हफ्तों  टीआरपी लिस्ट में पिछड़ता जा रहा है।  कंटस्टेंट के तमाम ड्रामे के बावजूद इससे दर्शक नहीं जुड़ पा रहे हैं। हालांकि 30 नवंबर को रिले हुए एपिसोड में  निमृत, जो इस समय घर की कैप्टन हैं, एक काम के दौरान वे शालीन भनोट के साथ उलझ जाती हैं।  निमृत, शालीन पर उसके मानसिक स्वास्थ्य ( mental health ) का मजाक उड़ाने का आरोप लगाती नजर आती हैं।

शालीन की बात पर भड़की  निमृत
बिग बॉस 16 का यह एपिसोड ड्रामा से भरपूर दिखाई दिया । इसकी शुरुआत निमृत और शालिन के बीच लड़ाई से शुरू होती है, जहां निमृत, शालीन से उसकी समस्या के बारे में पूछता है। वहीं शालीन बताता है कि वह मानिसक रुप से परेशान है। इस पर निमृत उन पर मज़ाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए बरस पड़ती हैं। वह  नए एपिसोड में उन पर चिल्लाती  भी नजर आती हैं। 

निमृत ने शो में  मेंटल हेल्थ को लेकर बताई थी अपनी समस्या 

Subscribe to get breaking news alerts

आपको बता दें कि निमृत ने शो में अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में खुलासा किया था, जहां उन्होंने अपने टेलीविजन शो छोटी सरदारनी के दौरान इस समय से जूझने की बात कही थी। वहीं बीबी हाउस में एक टास्क के दौरान, छोटी लड़ाई बड़े विवाद में बदलती दिखती है, जब निमृत शालीन पर भड़क जाती हैं, वे  कहती हैं कि  उसकी मानसिक बीमारी और डिप्रेशन का मजाक बनाने का कोई आपको कोई हक नहीं है। पूरी लड़ाई के दौरान, शालीन अपना बचाव करते हुए दिखता है। 

बिग बॉस 16 की डिटेल
हाल ही में बिग बॉस ने 'Golden guys', सनी और बंटी की एंट्री का ऐलान किया है। इसके साथ, बिगबॉस ने कंटस्टेंट को उनकी पुरस्कार राशि के लिए 25 लाख रुपये भुनाने ( redeem) का मौका दिया है। इसके लिए कंटस्टेंट को डिटेल दी गई है। बिग बॉस 16 अपने नए ट्विस्ट और चेंजेस की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार बिग बॉस 16 की थीम सर्कस है।

ये भी पढ़ें- 
क्या होता है पैनिक अटैक, सुंबुल से लेकर अफसाना तक इन सेलेब्स को BB हाउस में पड़ा दौरा
The Kashmir Files विवाद पर विवेक अग्निहोत्री ने निकाली भड़ास, जानें क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना
12 साल गुमनाम रहने के बाद ये एक्टर करने जा रहा कमबैक, BOX OFFICE पर इस फिल्म से मचाएगा धमाल
एक गलती कर मुसीबत में फंसी रवीना टंडन, फॉरेस्ट नियमों को तोड़ने के खिलाफ आई जांच के घेरे में
सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?