Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16: कामना फेम चांदनी शर्मा बनीं दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट, ये सभी होंगे सलमान खान के शो में

Bigg Boss 16 की दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट कामना एक्ट्रेस चांदनी शर्मा हैं। उन्होंने 2019 में डार्कलाइट से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और बाद में इश्क में मरजावां 2 में इशानी का कैरेक्टर निभाया ।

Bigg Boss 16 Kamna fame Chandni Sharma becomes second confirmed contestant all of them will be in Salman Khan show rps
Author
First Published Sep 26, 2022, 7:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Kamna fame Chandni Sharma becomes second confirmed contestant : बिग बॉस 16 रियलिटी शो 1 अक्टूबर से फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है,  वहीं इसका प्रीमियर शो जब बेहद करीब पहुंच गया है, ऐसे में यह जानने के लिए चर्चा जोरो पर हो रही है कि इस सीजन में कौन पार्टीसिपेट करेगा। इससे पहले गौतम विग के शो में पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के बारे में खुलासा हो चुका है ।

दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट एक्ट्रेस चांदनी शर्मा
अब, रोमांचक खबर यह है कि दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट कामना एक्ट्रेस चांदनी शर्मा हैं। उन्होंने 2019 में डार्कलाइट से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और बाद में इश्क में मरजावां 2 में इशानी का कैरेक्टर निभाया । अभिषेक रावत और मानव गोहिल (Abhishek Rawat and Manav Gohil ) के साथ कामना के साथ उन्हें टेलीविजन पर मुख्य भूमिका के रूप में पहला बड़ा ब्रेक मिला। बिग बॉस 16 निश्चित तौर पर एक्ट्रेस के लिए एक गेम चेंजर होने वाला है।

कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट नहीं की गई जारी 
रियलिटी शो के कंफर्म कंटेस्टेंट  के लिए कोई प्रोमो रिलीज़ नहीं किया गया है, लेकिन  एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, इमली फेम सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद खान और जस्ट सुल ( Surbhi Jyoti, Imlie fame Sumbul Touqeer, Tina Datta, Sreejita Dey, Filmmaker- Director Sajid Khan, and Just Sul ) इन सभी के नाम शो के  लिए लगभग तय हैं।

इन एक्ट्रेस का नाम चल रहा था आगे  
दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी और दिव्या अग्रवाल ( Divyanka Tripathi, Arjun Bijlani, and Divya Agarwal ) के शो में प्रवेश करने की अफवाहें थीं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करके इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

सलमान खान ने शो की थीम को अन्वील किया

शो के सबसे हालिया टीज़र में सलमान खान ने शो की थीम को अन्वील किया है, उन्होंने कहा कि "इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे सीजन 16", गब्बर सिंह से मोगैम्बो तक, सलमान खान शो के लिए सिनेमा के प्रतिष्ठित खलनायकों को फिर से बना रहे हैं। शो की नई थीम को देखने के बाद दर्शक आगामी सीजन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं ।
 

ये भी पढ़ें
इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios