Asianet News HindiAsianet News Hindi

BIGG BOSS 16: सलमान खान का खुलासा- इस बार बिना नियम होगा शो, लोग बोले- फिर तो फुल मारा-मारी होगी

'बिग बॉस' के 16वें सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चौथे सीजन से लगातार इस शो को होस्ट करते आ रहे सलमान खान इस बार भी शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे और उनकी मानें यह सीजन पिछले सीजंस से काफी अलग होगा।

Bigg Boss 16 New Promo Shows Their Will Be No Rules This Time Inside The House GGA
Author
First Published Sep 13, 2022, 8:09 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का 16वां सीजन काफी रोचक और पहले से अलग होने वाला है। कम से कम शो के प्रोमो को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है। खासकर मंगलवार को सामने आए शो के नए प्रोमो ने दर्शकों के अंदर उत्सुकता बढ़ा दी है। चैनल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शो का नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें सलमान खान के साथ-साथ बिग बॉस के घर के अंदर की झलक दिखाई दे रही है।

इस बार शो में नहीं होंगे नियम

वीडियो के कैप्शन में चैनल ने लिखा है, "नो रूल्स के साथ, इस बार बिग बॉस टाइम।" वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं, "रूल यह है कि कोई रूल्स नहीं। यहां हमेशा फर्स्ट टाइम है और यहां हमेशा लास्ट टाइम है। लेकिन यह 'बिग बॉस' टाइम है।" प्रोमो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "लगता है फुल मारा मारी होगी इस सीजन में।" एक यूजर ने लिखा है, "बोल तो ऐसे रहे हैं, जैसे हर साल एकदम कड़ाई से रूल्स फॉलो कराते हैं ये लोग और ये क्या इस बार बिग बॉस खेलेंगे? वो तो हर बार खेलते हैं, अपने फेवरेट को बचाते हैं।" एक यूजर का कमेंट है, "फिर तो मार पिटाई भी होगी।" एक यूजर का कमेंट है, "ये रूल्स बनाते गए और कंटेस्टेंट रूल्स तोड़ते गए। फाइनली, थक के इस बार कोई रूल्स ही नहीं बनाए।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोमवार को भी रिलीज हुआ था एक प्रोमो

इससे पहले सोमवार को भी 'बिग बॉस' का एक प्रोमो  रिलीज किया गया था, जिसमें यह खुलासा किया गया था कि इस बार 'बिग बॉस' भी गेम खेलेंगे। चैनल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम, लेकिन अब बारी है 'बिग बॉस' के खेलने की।" इस इस टीजर में हिना खान, शिल्पा शिंदे, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे 'बिग बॉस' के पिछले विजेताओं के साथ-साथ तनिषा मुखर्जी और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट्स की झलक भी दिखाई गई थी। शो के होस्ट सलमान खान ही होंगे। हालांकि, अभी इसकी प्रीमियर डेट सामने नहीं आई है।

और पढ़ें...

Taarak Mehta : नए मेहता साहब के आते ही शैलेश लोढ़ा ने लिखा कुछ ऐसा कि लोग पूछने लगे सवाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए तारक मेहता की एंट्री पर भड़के लोग, बोले- बंद कर दो शो

BIGG BOSS 16 में बॉयफ्रेंड के साथ निकाह पढ़ेंगी राखी सावंत? सलमान खान कर सकते हैं कन्यादान

'फिल्म इंडस्ट्री वालों को सिर्फ वर्जिन लड़की चाहिए, जब महिमा चौधरी ने खोला था बॉलीवुड का काला चिट्ठा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios