Asianet News Hindi

बिग बॉस फेम प्रिया मलिक ने एक साल तक छुपाए रखी सगाई की बात, पहले पति को इसलिए छोड़ा

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं प्रिया मलिक ने हाल ही में अपनी सगाई की घोषणा की है। प्रिया ने सगाई करीब साल भर पहले ही कर ली थी, लेकिन पहले पति को तलाक न दे पाने की वजह से उन्होंने अपनी दूसरी सगाई अनाउंस नहीं की थी।

Bigg Boss 9 Fame Priya Malik Announce Her Engagement With   Boyfriend Karan Bakshi KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2020, 3:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्टेंट रहीं प्रिया मलिक (Priya Malik) ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बख्शी के साथ सगाई की अनाउंसमेंट की। वैसे, दोनों की इंगेजमेंट एक साल पहले ही हो चुकी थी लेकिन पहले पति से तलाक ना हो पाने के चलते एक्ट्रेस ने एक साल तक इस बात को छुपाए रखा। अब प्रिया ने खुद करण बख्शी से अपने रिश्ते और पहले पति से तलाक का कारण बताया है। सगाई छिपाने की बात पर प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा- ये मेरी दूसरी शादी है और मैंने अब तक अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया था, इसलिए मैंने इस रिलेशनशिप को सबसे छुपाकर रखा था। बता दें, दोनों की सगाई एक साल पहले हुई थी और सालभर पहले से ही दोनों एक दूसरे से साथ रिलेशनशिप में हैं। पहले पति से तलाक को लेकर भी प्रिया ने की बात...

Bigg Boss 9' Fame, Priya Malik Gets Engaged To Entrepreneur, Karan Bakshi,  Shares Ceremony Pictures

प्रिया मलिक ने अपने पहले पति भूषण से तलाक को लेकर भी बात की। प्रिया के मुताबिक, हमारे बीच कुछ भी खराब नहीं था। ये हम दोनों का निजी फैसला था। मेरे साथ पहली शादी में घरेलू हिंसा या बुरा बर्ताव जैसा कुछ भी नहीं हुआ है। बात सिर्फ इतनी ही थी कि हम दोनों का प्यार खत्म हो गया था क्योंकि दोनों अलग रास्तों पर निकल पड़े। भूषण ऑस्ट्रेलिया में रहना चाहते थे, जबकि प्रिया वापस इंडिया आना चाहती थीं। यही कारण था कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

Bigg Boss fame Priya Malik back on TV

प्रिया ने की पहले पति की तारीफ : 
प्रिया मलिक ने अपने पहले पति भूषण की तारीफ करते हुए कहा था कि भूषण बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्हें खुशी है कि तलाक काफी सम्मान के साथ और आपसी रजामंदी से हुआ है। प्रिया ने करण बख्शी से अपने रिलेशनशिप की बात खुद सबसे पहले अपने पति से ही शेयर की थी। तलाक के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने 28 अक्टूबर 2019 को सगाई भी कर ली थी।

7 Worst Dressed Participants From Bigg Boss Show

बिजनेसमैन है प्रिया का होने वाला पति : 
प्रिया के होने वाले पति करण बख्शी दिल्ली बेस्ड इंटरप्रन्योर (उद्यमी) हैं। दोनों की शादी अगले साल दिवाली के आस-पास हो सकती है। एक्ट्रेस की पहली शादी ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भूषण से 12 साल पहले 2008 में हुई थी। उस समय प्रिया 21 साल की थीं। एक्टिंग के अलावा प्रिया अपनी बेहतरीन शायरी और ओपन माइक सेशन के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। 

Bigg Boss 9 fame Priya Malik reveals why she kept her engagement to Karan  Bakshi and divorce with her ex-husband a secret [Exclusive]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios