Asianet News Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा को Crime Branch ने आखिर क्यों भेजा समन, जानें क्या है मामला

कॉमेडियन कपिल शर्मा का मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। उन्हें मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की ओर से समन जारी किया गया है। कपिल को कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया की डीसी डिजाइन चीटिंग मामले में स्टेटमेंट दर्ज करना के लिए बुलाया गया है। 

Comedian Kapil Sharma get Notice from Mumbai Police Crime branch for car designer case KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 7, 2021, 4:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। उन्हें मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime branch) की ओर से समन जारी किया गया है। कपिल को कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया (Dilip Chhabariya) की डीसी डिजाइन चीटिंग मामले में स्टेटमेंट दर्ज करना के लिए बुलाया गया है। उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि वो पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराने के लिए आज पेश हो सकते हैं। पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। अब उन्हें गवाह के रूप में बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच ने बुलाया है। 

इस दिन किया गया था दिलीप छाबरिया को गिरफ्तार 

गौरतलब है कि डीसी डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड (DC Design Private limited) के फाउंडर दिलीप छाबरिया को 29 दिसंबर की शाम को क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने अंधेरी के एमआईडीसी से गिरफ्तार किया था। मुंबई क्राइम ब्रांच की मानें तो 18 दिसंबर को गुप्त जानकारी मिली थी कि एक ही इंजन और चेसिस नंबर की दो या उससे ज्यादा गाड़ियां हैं और उसमें से एक गाड़ी कुलाबा के ताज होटल के पास आने वाली है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम मौके पर पहुंची और एक डीसी कार को रोक उसके ऑनर से उस गाड़ी के पेपर्स की जांच की।

जब पेपर्स की जांच की गई तो पता चला गाड़ी का रजिस्ट्रेशन 2016 में तमिलनाडु राज्य में कराया गया था। क्राइम ब्रांच ने उस गाड़ी के इंजन औक चेसिस नंबर की जांच की भारत सरकार के वाहन पोर्टल पर की तब पता चला कि उसी इंजन और चेसिस नंबर की एक गाड़ी है, जिसका रजिस्ट्रेशन 2017 में हरियाणा राज्य में कराया गया था। 

यह भी पढ़ें: 'इश्क का नशा, जिस्म की तलब', पंजाब की ऐश्वर्या ने फिर से की अजीब पोस्ट, किसके लिए है ये?

कपिल शर्मा की वैनिटी का है मामला 

अब कपिल शर्मा की वैनिटी वैन का मामला बताया जा रहा है। कपिल ने शाहरुख खान जैसी वैनिटी बनाने के लिए दिलीप छाबरिया से संपर्क किया था। आधे पैसे दिए लेकिन वैनिटी नहीं दी। इसी को लेकर पूछताछ हो सकती है।

यह भी पढ़ें: सनी देओल की एक्ट्रेस की इस बैकलेस ड्रेस की इतनी है कीमत कि खरीदी जा सकती है ये लग्जरी कार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios