Asianet News Hindi

दिव्यांका 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में निभाएंगी उम्रदराज महिला का रोल, कम उम्र के एक्टर संग करेंगी रोमांस

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' का पहला सीजन बेहद हिट हुआ था। यही वजह है कि एकता कपूर अब इसका सीजन 2 (Bade Acche lagte hain 2) लेकर आ रही हैं। खबरें हैं कि इसके लिए दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और नकुल मेहता को फाइनल कर लिया गया है। वहीं पहले सीजन में साक्षी तंवर और राम कपूर लीड एक्टर थे। 

Divyanka Tripathi Working with Nakul Mehta in Bade Acche lagte hain 2 kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 10, 2021, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' का पहला सीजन बेहद हिट हुआ था। यही वजह है कि एकता कपूर अब इसका सीजन 2 (Bade Acche lagte hain 2) लेकर आ रही हैं। खबरें हैं कि इसके लिए दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और नकुल मेहता को फाइनल कर लिया गया है। वहीं पहले सीजन में साक्षी तंवर और राम कपूर लीड एक्टर थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिव्यांका एक उम्रदराज महिला का किरदार निभाएंगी। शो में दिव्यांका खुद से कम उम्र के एक्टर के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

 

दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट नकुल मेहता नजर आएंगे या कोई और इसे लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। कहा तो ये भी जा रहा है कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिव्यांका के अपोजिट करण पटेल को भी लिया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले दिव्यांका और करण पटेल सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में नजर आए थे। इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। करण ने रमन भल्ला और दिव्यांका ने इशिता का रोल प्ले किया था। 

दिव्यांका त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट किया था। यह शो जल्द ही शो ऑनएयर होने वाला है। वहीं नकुल मेहता इश्कबाज जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया है। नकुल इसके अलावा प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा, इंडियाज गॉट टैलेंट, दिल बोले ओबेरॉय और लिप सिंग बैटल में भी काम किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios