Asianet News HindiAsianet News Hindi

TPR के गणित ने बिगाड़ा बड़े अच्छे लगते हैं 2 का खेल, हुई बजट में कटौती, कई स्टार्स पर गिरी गाज

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 की टीआरपी रेटिंग दिन ब दिन गिरती जा रही है और इसी वजह से मेकर्स ने शो के बजट में कटौतीकरने का फैसला लिया है। नकुल मेहता और दिशा परमार के इस सीरियल की कहानी को लेकर दर्शक अब ऊब गए है।

due to falling trp bade achhe lagte hain 2 makers initiate big budget cut off KPJ
Author
First Published Sep 25, 2022, 3:49 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) से दर्शकों को काफी उम्मीदें है। शो को शुरू हुए सालभर से ज्यादा हो चुका है। लेकिन अब देखा जा रहा है कि सीरियल दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा है। इतना ही अब शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। वहीं, इन दिनों जो कहानी शो में दिखाई जा रही है, वो दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। इसी को देखते हुए शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने इसके बजट में कटौती कर करने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है इस कटौती के चलते कई स्टार्स पर गाज भी गिरी हैं। बता दें कि शो में नकुल मेहता (Nakul Metha) और दिशा परमार (Disha Parmar) लीड रोल प्ले कर रहे है।


मेकर्स ने किया सीरियल का बजट कम
रिपोर्ट्स की मानें तो नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं 2 के मेकर्स ने सीरिल की लागत में कटौती करने का फैसला किया है। सामने आ रही खबरों की मानें तो अब शो को बड़े सेट की जगह छोटे-छोट और कम बजट वाले सेट पर शूट किया जाएगा। साथ ही अंजुम फकीह जो शो प्रिया सूद यानी दिशा परमार की बहन का रोल प्ले कर रही था और इनके अलावा अन्य कई स्टार्स का स्क्रीन टाइम कम कर दिया गया है। इससे भी मेकर्स लागत में कटौती करने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स अब शो के प्रोडक्शन की लागत को कम से कम रखने का प्रयास कर रहे है। 


सीरियल में हुए बदलाव से खुश नहीं दर्शक
सीरियल शुरुआती दौर में अच्छा चला और इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला। फिर जैसे-जैसे सीरियल में राम कपूर और प्रिया सूद का ट्रैक आगे बढ़ा लोगों को थोड़ी निराशा होने लगी। दरअसल, कुछ समय से जो में राम-प्रिया के बीच मनमुटाव और झगड़ा ज्यादा दिखाया जा रहा है। हालांकि, बाद में दोनों मिल जाते है, लेकिन बार-बार ऐसा करने से दर्शक निराश हो रहे है।एक जैसा ट्रैक होने के कारण दर्शक अब ऊब गए है। और इसी वजह से सीरियल को ढंग के टीआरपी रेटिंग तक नहीं मिल पा रही है। इन दिनों सीरियल में राम-प्रिया और उनकी बेटी पीहू को लेकर तनातनी चल रही है। आने वाले एपिसोड में राम-प्रिया बेटी की कस्टडी को लेकर आपस में झगड़ते नजर आएंगे। आगे क्या होता है किसे पीहू की कस्टडी मिलेंगी या फिर दोनों एक बार फिर साथ खड़े होंगे। 

 

ये भी पढ़ें
500 Cr की Ponniyin Selvan I के लिए ऐश्वर्या राय को मिली इतनी FEES पर बच्चन बहू पर भारी पड़ा ये एक्टर

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

कहर ढा रहा 20 साल की अवनीत कौर का SEXY लुक, बोल्डनेस देख पलक तक नहीं झपका रहा कोई, PHOTOS

न मेकअप किया और न ही पहना पैंट, ऐसी हालत में चप्पल पहन घर से निकली मलाइका अरोड़ा, देखने वाले शॉक्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios