Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे एक्टर और कर्मचारी; तत्काल रोकनी पड़ी शूटिंग

पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर शनिवार शाम को आग लगने से भगदड़ मच गई। सेट पर आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है।

Fire on TV Serial Kumkum Bhagya Set KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 10:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के सेट पर शनिवार शाम को आग लगने से भगदड़ मच गई। सेट पर आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है। हालांकि, जिस वक्त आग लगी, उस समय सेट पर कोई मौजूद नहीं था, जिससे किसी भी तरह की जनहानि होने की खबर नहीं है। हादसे के बाद शूटिंग को फौरन बंद कर दिया गया। 

शो कुमकुम भाग्य में 20 साल के लीप ने ...

हादसा, मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित क्लिक निक्सन स्टूडियो में हुआ। अचानक से एक शॉर्ट सर्किट हुआ और उसके बाद वहां रखी चीजों में आग भड़क गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शाम 4 बजे की है। हालांकि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं लगी है। मौके पर दमकल की गाड़ियां भी पहुंच गई थी और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। 

Yuvika Chaudhary Rahiya Sharma And Vishal Singh To Enter In Kumkum ...

इस घटना के बाद सिर्फ 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग ही नहीं रुकी, बल्कि वहीं पास में टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग को भी आनन-फानन में बंद करना पड़ा। बता दें कि हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 में अनुराग बसु का रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद इस शो की शूटिंग 3 दिन तक रोकनी पड़ी थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios