Asianet News HindiAsianet News Hindi

छठ पूजा के दौरान एक बड़ी गलती कर बैठे Gurmeet Choudhary, फोटो देख लोगों ने लगाई फटकार

TV सीरियल रामायण (Ramayan) में भगवान राम (Ram) और सीता (Seeta) का रोल प्ले कर चुके एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने छठ पूजा की। इस दौरान गुरमीत ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसको लेकर लोग भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर फटकार लगाई। 

Gurmeet Choudhary made a big mistake during Chhath Puja, people trolled him kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 11:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। TV सीरियल रामायण (Ramayan) में भगवान राम (Ram) और सीता (Seeta) का रोल प्ले कर चुके एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने छठ पूजा की। इस दौरान गुरमीत ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसको लेकर लोग भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर फटकार लगाई। बता दें कि छठ महापर्व देशभर में 8 से 11 नवंबर के बीच बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

दरअसल, छठ पूजा के दौरान गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें गुरमीत पत्नी के साथ चप्पल पहनकर हाथ जोड़े खड़े दिख रहे हैं। गुरमीत चौधरी की फोटो देखते ही यूजर्स ने पलभर में उनकी ये गलती पकड़ ली। चप्पल पहनने की वजह से गुरमीत चौधरी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। फैंस गुरमीत चौधरी को पूजा में चप्पल न पहनने की सलाह दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा- कम से कम चप्पल तो निकाल देते। तस्वीरों में देबिना बनर्जी शाम के समय सूरज को अर्घ्य देती नजर आ रही हैं। पूजा के दौरान गुरमीत चौधरी हाथ में गन्ना पकड़े हुए पोज देते दिख रहे हैं। देबिना बनर्जी जहां पीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं गुरमीत भी कुर्ते-पायजामे और जैकेट में दिख रहे हैं। देबीना बनर्जी ने छठ पूजा की तस्वीरें शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी हैं। 

2006 में हुई थी गुरमीत-देबिना की पहली मुलाकात : 
बता दें कि गुरमीत-देबिना की जोड़ी रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के बाद सबसे पॉपुलर जोड़ी मानी जाती है। दोनों की लव स्टोरी रामायण के सेट पर ही शुरू हुई थी। गुरमीत और देबिना की पहली मुलाकात 2006 में एक टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी। गुरमीत देबिना की रूममेट के ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त थे, इसलिए अक्सर उनके घर आते रहते थे।

2011 में की थी गुरमीत-देबिना ने शादी :  
इसके देबिना और गुरमीत ने 2008 में टीवी सीरियल 'रामायण' में साथ काम किया। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और छोटे पर्दे का यह कपल रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंध गया। टीवी शो 'पति-पत्नी और वो' के सेट पर गुरमीत ने देबिना को शादी के लिए प्रपोज किया था। देबिना की हां के बाद गुरमीत ने उन्हें डायमंड रिंग पहनाई थी। इसके बाद दोनों ने 15 फरवरी 2011 को शादी कर ली थी। 

ये भी पढ़ें -

KBC 13: बिना लाइफलाइन यूज किए गीता सिंह ने दिया 1 करोड़ का जवाब, Amitabh Bachchan ने ऐसे दिया सम्मान

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

Rajkummar Rao Wedding: स्कूल में टीचर की नौकरी करता था एक्टर, कभी दोस्तों के भरोसे भरता था अपना पेट

RAJKUMMAR RAO PATRALEKHA WEDDING:ये है राजकुमार राव की दुल्हनिया, कभी एक्टर के बारे में रखती थी इतनी गलत राय

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios