Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आया Indian Idol के ग्रैंड फिनाले का वीडियो, अरुणिता और सायली के पापा आए नजर

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होगा। ऐसे में अब इसके लिए एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। फिनाले को भव्य बनाने के लिए शो के मेकर्स ने जबर्दस्त तैयारी की है। फिनाले के कई हिस्सों की शूटिंग पहले ही हो चुकी है और बाकी की अभी चल रही है।

Indian Idol 12 finale video, arunita and sayli kamble father can be seen
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2021, 8:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होगा। ऐसे में अब इसके लिए एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। फिनाले को भव्य बनाने के लिए शो के मेकर्स ने जबर्दस्त तैयारी की है। फिनाले के कई हिस्सों की शूटिंग पहले ही हो चुकी है और बाकी की अभी चल रही है। शो के ग्रैंड फिनाले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश (Mohd Danish) के मामा नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले के पापा भी नजर आ रहे हैं। 

 

बता दें कि इंडियन आइडल 12 में  मेकर्स ने एक बड़ा फैसला किया। उन्होंने किसी को बाहर ना करते हुए सभी कंटेस्टेंट को फाइनल में जगह दी है। यानी कि अब फिनाले की रेस में अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, पवनदीप राजन, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश और शनमुखप्रिया शामिल हैं।

 

पवनदीप राजन को सेमीफाइनल में सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। पवनदीप राजन शुरुआत से ही सबकी पहली पसंद रहे हैं। अब देखना ये है कि इंडियन आइडल-12 की ट्रॉफी इन 6 फाइनलिस्ट में से किसके हाथ लगती है। वैसे, इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स को शो खत्म होने से पहले ही कई ऑफर मिल गए हैं। कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने अरुणिता कांजीलाल और मोहम्मद दानिश को धर्मा प्रोडक्शन में काम देने का वादा किया है। वहीं, अनु मलिक और बप्पी लहरी भी कुछ लोगों के साथ काम करने की बात कह चुके हैं। 

 

वहीं, इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया ने ग्रैंड फिनाले को लेकर कहा है कि इस बार ग्रैंड फिनाले 12 घंटे का होगा। म्यूजिक का जश्न मनाते हुए और लोगों का मनोरंजन करते हुए इसे बेहतरीन तरीके से किया जाएगा। मुझे यकीन है कि इंडियन आइडल 12 के सभी कंटेस्टेंट को इंडस्ट्री में बहुत सारा काम मिलेगा और वो यहां अपनी एक अलग पहचान बनाएंगे।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios