Asianet News HindiAsianet News Hindi

Indias Best Dancer 2: अचानक बच्चे ने आकर खींचे Malaika Arora के गाल तो देखने लायक था चेहरा

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। इसी बीच शो को जज कर रही मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो ही से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही है।

indias best dancer 2 boy touched malaika arora cheeks video viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 9:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. इन दिनों टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 (Indias Best Dancer 2) खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। शो से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच शो को जज कर रही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर शो ही से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही है। मलाइका द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक एक बच्चा आकर उनके गाल खींचने लगता है। इसके बाद तो उनका चेहरा देखने लायक होता है। इसके बाद मलाइका उस बच्चे को देखकर बहुत ज्यादा खुश हो जाती है और उसे प्यार से गले लगा लेती है। उनके इस वीडियो पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने कमेंट में ढेर सारे दिलवाले इमोज शेयर किए हैं। 


आइटम नंबर के लिए फेसम है मलाइका अरोड़ा
आपको बता दें कि मॉडलिंग के बाद फिल्मों में आई मलाइका अरोड़ा कभी लीड रोल प्ले नहीं किया, लेकिन वे अपने आइटम नंबर के लिए काफी फेमस रही है। 48 साल की मलाइका ने 90 के दशक में कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। इसके अलावा वे वीजे और रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। वैसे, उनके बारे में यह बात कम ही लोग जानते हैं कि वे कम उम्र में ढेर सारा पैसा कमाना चाहती थी और इसी वजह से उन्होंने मॉडलिंग शुरू की थी। कम उम्र में इतना बढ़ा डिसीजन लेने के बारे में सुनकर उनकी फैमिली शॉक्ड रह गई था। हालांकि, परिवारवालों ने हमेशा उनका साथ दिया और उनकी बात का सम्मान किया। 


चुनौती से भरा रही जिंदगी
हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि छोटी उम्र उनके लिए बेहद चुनौतियों से भरी थी। उन्होंने बताया था- मैं किसी उम्मीद के बिना आई थीं। मुझे लगा कि पॉकेट मनी कमाने का एक शानदार मौका है। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अंत में यही मेरा करियर बन जाएगा। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म दिल से में एक आइटम डांस 'छैंया छैंया..' से की थी। इस गाने वे शाहरख खान के साथ डांस करती नजर आई थी। हालांकि, उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस किसी भी फिल्म में काम नहीं किया, लेकिन बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। 

 

ये भी पढ़ें -
क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding: इस लग्जरी रिजॉर्ट में लेंगे 7 फेरे, इतना है एक रात का किराया

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios